अयोध्या: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के अयोध्या में रामलला के दर्शन नहीं करने पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने निशाना साधा है. एक बयान पर सवाल उठाते हुए योगी ने कहा कि प्रियंका गांधी ने राम जन्म भूमि को विवादित स्थल क्यों कहा. योगी यहीं नहीं रूके और उन्होंने यहां तक कह दिया कि क्या प्रियंका गांधी जमानत पर बाहर पति से भी नहीं मिलतीं. दो दिन पहले प्रियंका गांधी अयोध्या का दौरा करने पहुंची थीं.


दो दिन पहले शुक्रवार को प्रियंका गांधी ने अपने अयोध्या दौरे के दौरान हनुमान गढ़ी मंदिर में पूजा-अर्चना की थी. इसके बाद प्रियंका गांधी ने एक रोड शो भी किया. लेकिन अयोध्या जाने के बावजूद प्रियंका गांधी ने रामलला के दर्शन नहीं किए थे.


प्रियंका गांधी की इसी बात को लेकर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ''राम जन्म भूमि को विवादित स्थल क्यों कहा, क्या जमानत पर बाहर पति से भी नहीं मिलतीं.''


कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अपने अयोध्या दौरे के दौरान पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला था. प्रियंका गांधी ने पाकिस्तान को लेकर मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था, ''वो (पीएम मोदी) पाकिस्तान बिरयानी खाने गए थे.'' लोगों से मिलने के दौरान प्रियंका गांधी के सामने हर हर मोदी के नारे भी लगे थे.


बता दें कि एसपी-बीएसपी गठबंधन में जगह नहीं मिलने के बाद कांग्रेस राज्य में अकेले चुनाव लड़ रही है. पार्टी की मजबूती के लिए प्रियंका गांधी को पूर्वी यूपी का इंचार्ज बनाया गया है.