कौशांबी: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में सैनी कोतवाली क्षेत्र के कनवार गांव में ससुराल आए युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में बबूल के पेड़ लटकता हुआ मिला. युवक की शादी एक साल पहले हुई थी और 27 जून को वह घर से अपनी ससुराल आया था. सुबह फांसी के फंदे पर शव को लटकता देख पूरे गांव में हड़कंप मच गया. सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को पेड़ से उतरवाने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पति की मौत के बाद पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है.


बता दें कि सैनी कोतवाली क्षेत्र के कनवार के मजरा बगहा की निशा देवी की शादी साल भर पहले फतेहपुर जिले के छीमी पुरइन निवासी सियाराम के साथ हुई थी. पिछले महीने ही निशा की छोटी बहन की शादी थी. वह अपने मायके चली आई थी. 27 जून को सियाराम भी ससुराल में आया था. बुधवार की रात को भोजन करने के बाद वह सो गया. सुबह उसका शव गांव के बाहर बबूल के पेड़ से लटकता हुआ मिला.


शव की सूचना मिलते ही पत्नी और ससुराल के लोग रोते बिलखते मौके पर पहुंच गए. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. थोड़ी देर बाद सैनी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शव को फांसी के फंदे से नीचे उतरवाया. परिजनों से पूछताछ के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.



पूरे मामले को लेकर सिराथू सीओ रामवीर सिंह ने बताया कि युवक ससुराल आया था. उसका शव पेड़ से लटकता हुआ मिला. पुलिस आवश्यक करवाई कर रही है और पूरे मामले की गहन जांच की जाएगी. युवक ने आत्महत्या की या फिर किसी ने उसको फांसी के फंदे से लटका दिया ये जांच के बाद ही पता चल पाएगा. ससुराल आए युवक की मौत के बाद इलाके में चर्चा का बाजार गरम है.


यह भी पढ़ें:



यूपी: मुजफ्फरनगर में अवैध शराब की फैक्ट्री का भंडाफोड़, पुलिस की छापेमारी में 10 लाख की शराब बरामद, 3 गिरफ्तार


चंपावत में नकली नोटों की खेप बरामद, गिरफ्त में तीन आरोपी