लखनऊः गोंडा के एक प्राइवेट मेडिकल कॉलेज में बीएएमएस के पहले सत्र में पढ़ाई करने वाले छात्र गौरव फलदार का अपहरण हो गया है, जिससे मेडिकल कॉलेज में हड़कंप मचा हुआ है. अपहरणकर्ताओं ने गौरव के पिता से 70 लाख रुपये की मांग की है. गौरव के पिता निखिल हालदार जनपद बहराइच के पयागपुर में डॉक्टर हैं और वहीं पर प्रैक्टिस करते हैं.


आपहरणकर्ताओं ने मांगी 70 लाख की फिरौती


निखिल हालदार के अनुसार उनके बेटे का फोन सोमवार दोपहर 3:00 बजे से ही बंद था. उन्होंने बहुत प्रयास किया लेकिन बेटे से संपर्क नहीं हो पाया, जिसके बाद मंगलवार को उनके पास अपहरणकर्ताओं की तरफ से फोन आया कि अगर बेटे को सही सलामत पाना चाहते हो तो 22 जनवरी तक 70 लाख रुपए का इंतजाम कर लें.


जांच में जिटी पुलिस


घबराए पिता ने पुलिस को सूचना दी उसके बाद से पुलिस मेडिकल कॉलेज पहुंचकर सीसीटीवी की जांच करने में जुटी है और अन्य लोगों से पूछताछ कर रही है. पिता ने बताया कि 'लड़के का फोन सोमवार शाम से ही नहीं लग रहा था या मोबाइल डिस्चार्ज हो गया होगा तो मैंने दोबारा फोन नहीं किया सवेरे हम समझे क्लास में होगा इसलिए फोन नहीं किया. वहीं दोपहर12 बजे एक कॉल आया और कहने लगा कि तुम्हारा बेटा हमारे कब्जे में है और 22 जनवरी तक 70 लाख का इंतजाम कर लें.'


एससीपीएम मेडिकल कॉलेज के छात्र का अपहरण


वहीं पूरे मामले पर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि गौरव फलदार, एससीपीएम मेडिकल कॉलेज में पढ़ने वाला छात्र था. उसके आज गायब होने की सूचना मिली है. पुलिस की ओर से दोपहर में छानबीन की गई तो यह पता चला कि कल दोपहर में 3:30 बजे के बाद उसके मोबाइल पर कॉल आया था. जिसके बाद वह अपने दोस्तों को यह बता करके कि जिस पर कॉल आया है उससे मिल कर के आ जाऊंगा वह वापस नहीं आता है.


पुलिस अधीक्षक के अनुसार इसकी किसी भी तरह की सूचना किसी भी शार्ट से नहीं दी गई जब सुबह तक वह नहीं आया, तब उसके बारे में चर्चा चालू हुई और दोपहर में इसकी सूचना मिली जैसे ही सूचना मिली वैसे ही हमारी 6 टीमें घटना की जांच में लग गई हैं.



इसे भी पढ़ेंः
फ्रांस के साथ युद्धाभ्यास में भारत की ओर से शामिल होंगे राफेल, सुखोई और मिराज-2000



TMC कार्यकर्ताओं की विवादित नारेबाजी- बंगाल के गद्दारों को गोली मारो ***