मथुरा: वृंदावन कोतवाली इलाके के नगला रामताल के पास पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में पुलिस ने तीन हत्याओं के मामले में वांछित चल रहे अपराधी राहुल को गिरफ्तार कर लिया. राहुल के पैर में लगी गोली लगने से वो घायल हो गया था. अपराधी के कब्जे से पुलिस ने अवैध हथियार और बाइक बरामद की है. राहुल ऑटो में सवारियों को बैठा कर लूटपाट के बाद हत्या करने वाले गैंग का सरगना है.


11 अक्टूबर को बदमाशों ने लूटपाट के बाद विक्रम पुत्र चंद्रपाल निवासी ग्राम सेही थाना शेरगढ़ की हत्या कर उसके शव को यमुना नदी में फेंक दिया था. 22 फरवरी को थाना गोवर्धन मैं फरीदाबाद हरियाणा के प्रताप सिंह की भी राहुल और उसके साथियों ने लूटपाट के बाद हत्या कर दी थी.


वहीं 14 नवंबर को दीपावली वाले दिन थाना जमुनापार इलाके में इसी गैंग ने राया कस्बा के एक व्यापारी को ऑटो में बैठा कर उसके साथ लूटपाट करने के बाद गांव गौसना के पास उसकी हत्या कर शव को सड़क किनारे फेंक दिया था.


एसएसपी डॉ गौरव ग्रोवर ने घटनाओं के खुलासे के लिए 5 टीमों का गठन किया था.18 नवंबर को जमुनापार इलाके में मुठभेड़ के बाद पुलिस ने 3 बदमाश सचिन, धर्मेंद्र और शिवम को गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन गैंग का सरगना राहुल पुलिस की गिरफ्त से दूर था.


कमल किशोर (प्रभारी एसपी सिटी) ने कहा कि आज वृंदावन कोतवाली पुलिस की लूट और हत्या की घटनाओं में वांछित चल रहे बदमाश राहुल पुत्र सुरेंद्र सिंह (निवासी भीमनगर थाना सदर बाजार मथुरा ) से मुठभेड़ हो गई, मुठभेड़ में राहुल के पैर में गोली लगी है, पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है, उसके पास से पुलिस ने 315 बोर का तमंचा, 3 जिंदा कारतूस और बाइक बरामद की है.


यूपी की तरह हरियाणा में भी बनेगा लव जिहाद पर कानून, अनिल विज बोले- योगी सरकार जिंदाबाद


प्रयागारज: एमएलसी को मिली वाई श्रेणी सुरक्षा हटाने की याचिका पर 26 को सुनवाई, पढ़ें पूरी खबर