प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 24 मार्च को देश के नाम संबोधन में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन का ऐलान किया है. 14 अप्रैल को फिर देश के नाम संबोधन में पीएम मोदी ने लॉकडाउन तीन मई तक बढ़ाने का ऐलान कर दिया. अब सवाल ये है कि क्या एक बार फिर देश को संबोधित करेंगे? अगर हां, तो फिर पीएम मोदी बोलेंगे क्या? इस बात पर टिकटॉक पर एक बच्ची का मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है.


3 मई के बाद भी लॉकडाउन बढ़ेगा? इस सवाल के जवाब पर वीडियो में बच्ची बोलती है, "3 मई को मोदी जी फिर आएंगे. बोलेंगे- मित्रों, मैं जीरो लगाना भूल गया था. लॉकडाउन 30 मई तक का है." इस वीडियो को टिकटॉक पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो पर हजारों लाइक और कमेंट हैं.





बता दें, कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन लागू किया गया है. लेकिन देश में कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं. महाराष्ट्र पूरे देश में इस मामले में अव्वल बना हुआ है. यहां अब तक 5218 लोग वायरस से पीड़ित बताए गए हैं. 722 लोगों को अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है. अब तक 251 की मौत हुई है.


वहीं देश में कोरोना पीड़ित की संख्या 19,984 हो गई है. इसमें 15,474 लोग अभी भी कोरोना पॉजिटिव हैं, जबकि 3,869 लोगों को अस्पताल से ईलाज के बाद डिस्चार्ज किया जा चुका है. स्वास्थय मंत्रालय के मुताबिक, बुधबार सुबह तक देश भर में कोविड-19 वायरस से मरने वालों की संख्या 640 हो गयी है.