American Airlines Flight: दो अमेरिकी महिलाओं ने अमेरिकन एयरलाइंस पर गंभीर आरोप लगाया है. महिलाओं का दावा है कि उन्हें फ्लाइट में सवार होने के लिए सार्वजिक तौर पर कपड़े बदलने के लिए मजबूर किया गया. इस घटना के बारे में पीड़ित महिला ने खुद ट्विटर पर पोस्ट किया. क्रिसी मेयर नामक महिला ने दावा किया कि यह घटना लास वेगास के हैरी रीड अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर हुई थी.


पीड़ित महिलाओं में से एक ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर घटना से जुड़ी फोटो साझा करते हुए जानकारी दी. अपनी पोस्ट में पीड़िता ने कहा कि अमेरिकन एयरलाइन्स के एक कर्मचारी ने मुझे और मेरी सहयोगी कीनू थॉम्पसन को उड़ान भरने से पहले पैंट बदलने के लिए मजबूर किया गया.


अपनी पोस्ट में इस महिला यात्री ने हवाईअड्डे पर आने वाले कपड़े पहने हुए अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की है. इसके साथ ही एक और तस्वीर भी पोस्ट की है. ये पहली तस्वीर से अलग है. ट्विटर पर पोस्ट की फोटो में ऐसा लग रहा है कि दोनों महिलाओं ने मैक्सी स्कर्ट और ट्राउजर पहन रखा था, लेकिन आखिर में उन्हें शॉर्ट्स पहनना पड़ा .






पीड़ित महिला ने कहा कि सम्मानित सदस्यों के साथ इस तरह का बर्ताव ठीक नहीं है. यह बेहद ही शर्मनाक था कि हमें बिना किसी कवर के गेट पर ही अपने कपड़े बदलने पड़े.  एयरलाइन्स के कर्मचारी ने हमें बाथरूम में या डेस्क के पीछे तक कपड़े बदलने की इजाजत नहीं दी. यह वास्तव में अपमानजनक था. 


पीड़ित महिला के इस ट्वीट पर अमेरिकन एयरलाइंस ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि घटना के संबंध में हमें  और जानकारी भेजी जाए. एयरलाइन ने लिखा कि आपकी टिप्पणियां हमें चिंतित करती हैं कृपया मैसेज में हमसे जुड़ें, हम यहां हैं और आपकी बात सुनने के लिए तैयार हैं. 


ये भी पढ़ें: Kremlin Drone Attack: 'क्रेमलिन पर हुए ड्रोन अटैक के पीछे अमेरिका का हाथ', रूस ने किया दावा, जानें क्या कुछ कहा