Couple Selfie After Plane Crash: पेरू की राजधानी लीमा के हवाई अड्डे पर उड़ान भरने से पहले LATAM एयरलाइन्स के विमान में आग लग गई. एक बहुत बड़ी दुर्घटना के बाद भी इसमें क्रू मेंबर समेत सभी यात्री सुरक्षित बच गए. हालांकि इसमें दो दमकल कर्मियों की जान चली गई, जो रनवे पर मौजूद थे. दरअसल ये प्लेन रनवे पर एक दमकल की गाड़ी से टकरा गया था.


इस हादसे के बाद बचे एक कपल ने अपनी खुशी का इजहार सोशल मीडिया पर एक सेल्फी पोस्ट करके किया. दरअसल ये कपल इस हादसे के बाद बाल-बाल बच गया और एक खरोंच तक नहीं आई. इन लोगों ने LATAM एयरलाइन्स के क्षतिग्रस्त विमान के साथ सेल्फी ली. सेल्फी में दिख रहे शख्स का नाम एनरिक रोस्पिग्लियोसी है और ये अपनी पत्नी के साथ हैं. इस सेल्फी में वो मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं और उनके चेहरे पर आग बुझाने वाला केमिकल नजर आ रहा है.


फोटो में नजर आ रहा क्षतिग्रस्त प्लेन


इसी फोटो में उनके पीछे LATAM एयरलाइन्स का क्षतिग्रस्त विमान भी नजर आ रहा है. ये विमान थोड़ा जला हुआ और जमीन पर दाहिनी ओर के पंख पर झुका हुआ नजर आ रहा है. इस फोटो को एनरिक ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और कैप्शन दिया... जब जिंदगी आपको दूसरा मौका दे. सोशल मीडिया पर सेल्फी पोस्ट होने के बाद ये वायल हो गई. इसी फोटो को दूसरे यूजर ने पोस्ट किया और कैप्शन दिया... सेल्फी ऑफ द ईयर, भगवान का शुक्र है कि ये लोग ठीक हैं.






सोशल मीडिया पर मचा बवाल


ये तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई. कुछ लोग इस विमान हादसे में बचे कपल के सुरक्षित होने का जश्न मना रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इनकी आलोचना भी कर रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि इस हादसे में दो लोगों की मौत भी हुई है और ये लोग डॉक्यूमेंटिंग कर रहे हैं. तो वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा कि कितना अजीब है कि ये लोग ट्रेजडी से बचने के बाद सेल्फी ले रहे हैं. मैं भी यही किया करूंगा.


ये भी पढ़ें: Watch: प्लेन में सामान किस तरह होता है लोड, ये वीडियो आपको दे सकता है सही जानकारी