Donald Trump On Twitter: अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव के बाद 6 जनवरी को यूएस कैपिटल पर भड़के दंगों के लिए पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के ट्वीट को जिम्मेदार माना गया था. जिसके बाद ट्विटर ने हिंसा को और भड़कने के जोखिम को देखते हुए तत्काल प्रभाव से उस वक्त 88 मिलियन फॉलोवर वाले ट्रम्प का ट्विटर अकाउंट पर स्थायी बैन लगा दिया था.


फिलहाल अब हाल ही में टेस्ला और स्पेस एक्स के सीईओ एलन मस्क ने 44 अरब डॉलर में ट्विटर को खरीद लिया है. जिसके बाद से ही इस बात का अंदेशा लगाया जा रहा था कि अब ट्रम्प पर लगा प्रतिबंध हटाया जा सकता है. जिस पर अब एलन मस्क ने मुहर लगा दी है. फाइनेंशियल टाइम्स फ्यूचर ऑफ द कार कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए एलन मस्क ने कहा है कि वह डोनाल्ड ट्रम्प के ट्विटर अकाउंट को बहाल कराएंगे.






जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है. जिसे देख यूजर्स गुदगदा रहे हैं, वहीं ज्यादा से ज्यादा यूजर्स इस ट्रेंड में शामिल भी हो रहे हैं. यहां देंखे ट्विटर पर डोनाल्ड ट्रम्प की घर वापसी को लेकर सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे मीम्स: 


























बता दें कि ट्विटर पर एलन मस्क के अधिग्रहण के बाद से ही यह कयास लगाए जा रहे थे कि अब ट्रम्प की वापसी ट्विटर पर हो सकती है. फिलहाल इसे लेकर डोनाल्ड ट्रम्प ने अपना पक्ष रख दिया है. उनका कहना है कि वह अब कभी ट्विटर पर वापसी नहीं करने वाले हैं. हाल ही में फॉक्स न्यूज को दिए एक इंटरव्यू में ट्रम्प ने कहा था कि वह अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Truth Social पर ही बने रहेंगे.


इसे भी पढ़ेंः
Watch: बिल्ली के बच्चों को शांति से दूध पिलाते नजर आई डॉगी, वीडियो ने जीता दिल


Watch: गलती करने के बाद मासूम बनने की कोशिश करते दिखा डॉगी, वीडियो ने जीता लाखों का दिल