अमेरिका: सोशल मीडिया एक पास्ता बनाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो के वायरल होने की वजह ये है कि एक शख्स ने इस पास्ता को ब्लू एनर्जी ड्रिंक में बनाया है. दरअसल, पास्ता बनाने के अलग-अलग तरीके पहले भी कई बार देखे गये है लेकिन पास्ता की ऐसी रेसिपी पहली कभी नहीं देखी गई.


अमेरिका के रहने वाले जस्टिन फ्लोम नाम के शख्स ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसमें वो पास्ता बनाते दिख रहे हैं. खास बात ये है कि जस्टिन ने ब्लू रंग के एनर्जी ड्रिंक में इस पास्ता को बनाया है. उन्होंने पहले भगोने में ब्लू रंग के एनर्जी ड्रिंक को डाला और 1 मिनट गर्म करने के बाद उसमें पास्ता को डाल दिया. पास्ते के उबलते ही उसे अलग एक प्लेट में निकाल दिया. जो पास्ता का रंग अब पूरी तरह ब्लू हो चुका था. जस्टिन ने इसी के साथ ब्लू रंग की पास्ता सॉस भी बनायी.



जस्टिन ने पास्ता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया और लिखा, "मैं मेरा दोस्त और परिवार अब इस पास्ता को खायेंगे." आपको बता दें, इस वीडियो को अब तक 5.5 मिलीयन से ज्यादा बार लोग देख चुके हैं. कुछ लोगों ने इस रेसिपी को बेहद शानदार बताया, वहीं कई लोगों ने इसे बिल्कुल घटिया करार दिया.


यह भी पढ़ें.


मिथुन चक्रवर्ती और अनुपम खेर स्टारर 'द कश्मीर फाइल्स' की शूटिंग रद्द, जानिए वजह


सोनू सूद के होटल पर BMC ने दिया नोटिस, पुलिस से की कार्यवाई की मांग, BJP ने कहा- ये बदले की भावना से प्रेरित