Fire In New York Restaurant: अमेरिका (America) के न्यूयॉर्क (New York) से एक बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने रेस्टोरेंट (Restaurant) में सिर्फ इसलिए आग लगा दी क्योंकि उसे चिकन बिरयानी (Botched Chicken) नहीं मिली. ये पूरी घटना रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) में कैद हो गई. इसका फुटेज अब सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर घूम रहा है. इस वीडियो में आरोपी को आग लगाते हुए देखा जा सकता है.


इस आरोपी की पहचान 49 साल के चोफेल नोरबू के रूप में हुई है. फिलहाल न्यूयॉर्क पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर लिया है. न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी चोफेल शहर के जैक्सन हाइट्स इलाके में स्थित एक बांग्लादेशी रेस्टोरेंट में चिकन बिरयानी खाने पहुंचा था. उसका दावा है कि नशे में होने की वजह से रेस्टोरेंट ने उसे चिकन बिरयानी नहीं दी. इस पर वो काफी भड़क गया और रेस्टोरेंट के मालिक को सबक सिखाने की ठान ली. आरोपी ने अगली रात रेस्टोरेंट को आग के हवाले कर दिया.






आरोपी चोफेल नोरबू का बयान


न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, नोरबू ने गिरफ्तारी के बाद पुलिस से कहा कि मैं बहुत नशे में था. मैंने चिकिन बिरयानी खरीदी, उसने मुझे चिकिन बिरयानी दी नहीं. मुझे गुस्सा आया और मैंने ये कर दिया. उसने कहा कि मैंने एक पेट्रोल का कैन खरीदा और मैंने इसे स्टोर पर डाला और जलाने की कोशिश की. मैंने इसे जलाया और धमाका हुआ, वह मेरे उपर भी आया.


क्या दिख रहा वीडियो में?


यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. न्यूयॉर्क के फायर डिपार्टमेंट ने इसकी एक वीडियो जारी की है. इस फुटेज में दिखता है कि एक व्यक्ति रेस्टोरेंट के बाहर खड़ा है, फिर वो ज्वलनशील पदार्थ छिड़कता है और आग लगा देता है. क्योंकि रेस्त्रां रात को बंद था, नोरबू ने ज्वलनशीन पदार्थ को शटर पर फेंका, लेकिन उसे वापस उसके ऊपर आता देखा जा सकता है. 


ये भी पढ़ें: Video: इलेक्ट्रिक साइकिल से भाई पर मिट्टी उड़ाते दिखा बड़ा भाई, दिल जीत लेगा वीडियो