Viral News: सोशल मीडिया पर एक अजीब त्वचा वाले शख्स की वीडियो वायरल हो रही है. वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स की त्वचा मगरमच्छ की खाल की तरह दिख रही है. अपनी रूखी त्वचा के कारण इस व्यक्ति को दिन-प्रतिदिन समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. 


जिस शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है उसका नाम जिमी है. जिमी का शरीर पूरी तरह से खुरदुरा हो चुका है. खुजली के कारण अक्सर जिमी के शरीर से खून निकलने लगता है. आलम ये हो गया है कि वह कपड़े भी नहीं पहन पाता है. जिमी ने खुद भी अपनी एक वीडियो जारी कर, अपनी इस समस्या के बारे में बताया है. अजीब त्वचा से ग्रसित व्यक्ति बताया कि मेरा जीना मुश्किल हो गया है. मेरी परेशानी दिन प्रति दिन बढ़ती जा रही है. मगरमच्छ जैसी त्वचा" के कारण जीवन नरक समान हो गया है. 


वायरल वीडियो में अपनी परेशानी बताया पीड़ित 


जिमी की एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही है. इस वीडियो में वह वह अपने पूरे सूखे शरीर को खरोंचते हुए दिखाई दे रहा है. इतना ही नहीं, पीड़ित शख्स अपने शरीर के हर हिस्से को दिखा रहा है, जिसकी त्वचा बेहद अलग दिख रही है. वीडियो में पीड़ित व्यक्ति अपने पैर, हाथ, सीने, पीठ की त्वचा को दिखाते हुए अपनी पीड़ा बताता है. 


इंस्टाग्राम की क्लिप में पीड़ित व्यक्ति को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि ये उभार मेरे पूरे पैर, मेरी बाहों, मेरी पीठ, मेरी छाती पर हैं. अपने ही शरीर पर उंगिलयां फेरते हुए ऐसा लगता है मानो, मैं अपनी उंगलियां मगरमच्छ पर चला रहा हूं. 






जिमी खुद का इलाज कराने के लिए अलग-अलग डॉक्टरों से परामर्श ले रहे हैं हालांकि उन्हें अभी तक कोई खास लाभ नहीं मिला है. जिमी कहते हैं कि उनके शरीर का 90 फीसदी हिस्सा रूखी त्वचा से ढका हुआ है. ऐसे में वह ठीक से कपड़े तक नहीं पहन पाते. साथ ही उनकी त्वचा के कारण उनसे लोग दूरी भी बनाते हैं.  


ये भी पढ़ें : US: टेक्सास के फोर्ट बेंड काउंटी के कमिश्नर पद के लिए मैदान में भारतीय मूल के तारल पटेल, जानें कौन हैं ?