सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो सामने आते रहते हैं जो सचमुच चौंका देने वाले होते हैं. ऐसा माना जाता है कि कुछ लोग नया एक्सपेरिमेंट करना काफी पसंद करते हैं. कुछ ऐसा ही फ्लोरिडा के एक शख्स ने भी कर दिखाया है, जिसके बाद से उसका वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.


दरअसल, फ्लोरिडा के एक शख्स ने जेसीबी की मदद से एक विमान को 360 डिग्री के एंगल में घुमाने में सफलता हासिल की, जिसके बाद से उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक, यह शख्स विमान उद्योग में ही काम करता है. वहीं, इस वीडियो को सबसे पहले फेसबुक पर बोनयार्ड सफारी नाम के पेज ने शेयर किया, जिसपर लाखों लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.



लोगों को नहीं हो रहा यकीन 


इस वीडियो को शेयर करने के बाद लोग यकीन नहीं कर पा रहे हैं. उन्हें यह दृश्य किसी अजूबे की तरह ही लग रहा है. इस वीडियो पर लोग अपनी प्रतिक्रिया देते भी दिख रहे हैं. इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "कमाल का वीडियो है. इसपर यकीन कर पाना मुश्किल है." वहीं, एक और यूजर ने लिखा, "जबरदस्त एक्सपेरिमेंट है. इससे पहले कभी ऐसा नहीं देखा."


यूट्यूब पर भी शेयर किया गया वीडियो 


वीडियो रिकॉर्ड करने वाले व्यक्ति ने इसे यूट्यूब पर भी शेयर किया है. उसने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "क्या आप यकीन कर सकते हैं कि ऐसा कुछ भी हो सकता है. ये एक टफ चैलेंज है." इस वीडियो को लोग अब बहुत तेजी से वायरल कर रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक विमान को जेसीबी की मदद से चारों ओर घुमाया जा रहा है. वहीं, पायलट भी विमान को कमांड दे रहा है.


ये भी पढ़ें

दुनिया में 24 घंटे में 6.46 लाख नए कोरोना केस आए, 11 हजार से ज्यादा की मौत, अबतक कुल 8 करोड़ में से 5.61 करोड़ ठीक हुए

काले कौवे को माना जाता है दुनिया का सबसे चालक पक्षी, ये रही वजह