Pakistani Travel Vlogger: एक पाकिस्तानी ब्लॉगर अपनी भारत यात्रा के बाद से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है. पाकिस्तानी ब्लॉगर ने अपनी भारत यात्रा को एक फ्रेंडशिप टूर नाम दिया है. यात्रा के दौरान भारत के लोगों द्वारा मिले प्रेम के बाद पाकिस्तानी नागरिक गदगद है. दरअसल, हम जिस पाकिस्तानी ट्रैवल ब्लॉगर की बात कर रहे हैं उसका नाम अबरार हसन है, जिसने हाल ही में अपनी भारत यात्रा पूरी की है. 


पाकिस्तानी ट्रैवल ब्लॉगर ने अपनी फ्रेंडशिप टूर के दौरान 30 दिनों में सात हजार किलोमीटर से अधिक दूरी तय की. इस दौरान हसन ने बाइक से ही दिल्ली, हरियाणा, राजस्थान, मुंबई, केरल और अन्य शहरों का टूर किया. अपनी इस यात्रा का अनुभव हसन ने अपने यूट्यूब चैनल 'वाइल्ड लेंस बाय अबरार' पर साझा किया. हसन ने अपनी भारत यात्रा की कई यादगार तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर साझा की है, जिसमें वे बेहद खुश नजर आ रहे हैं. 






सालों से भारत आने की कर रहा था कोशिश 


अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में पाकिस्तानी ब्लॉगर ने लिखा है कि बीते कई साल तक वीजा हासिल करने की कोशिश करने के बाद आखिरकार इस बार मैं सफल हो गया. उन्हें यात्रा के दौरान भारत के लोगों से बेहद ही प्रेम और स्नेह मिला है, जिसका उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल और अपने चैनल पर किया है. हसन ने अपनी यात्रा की एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसमें वह मुंबई में एक भीड़ के बीच खड़े दिख रहे हैं. हसन के आसपास की हुजूम उनसे ऑटोग्राफ लेती दिख रही हैं. साथ ही उनका जमकर हौसलाअफजाई कर रही है. 


भारत देख गदगद हुआ पाकिस्तानी शख्स 


पाकिस्तानी नागरिक ने मुंबई में मिले प्यार के बाद अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि 'ये है मुंबई'.  इसके साथ ही केरल को लेकर इस ब्लॉगर ने कहा कि यूं ही भगवान का अपना देश नहीं कहा जाता है. उन्होंने लिखा कि केरल का बैकवाटर शायद केरल के कई शानदार स्थानों में से एक है, जिसे किसी को भी देखना चाहिए. 


ये भी पढ़ें: Video: वैदिक मंत्रों से गूंज उठा अमेरिका, US में बोले आयोजनकर्ता- यहां हिन्दुओं के साथ होता है भेदभाव