Begger Woman Arrested: अक्सर हम रास्ते पर चलते-फिरते भिखारियों को कुछ पैसे देकर यह सोचने लगते हैं कि हमने आज कुछ अच्छा काम किया है लेकिन अगर आपको पता चले की जिसे आपने भीख दी है वह पहले से करोड़पति है तो? ऐसा ही एक मामला संयुक्त अरब अमीरात से सामने आया है. यहां एक महिला भिखाड़ी के पास से पुलिस ने करोड़ों का कैश बरामद किया है. इतना ही नहीं महिला के पास एक लग्जरी कार भी पाई गई जिससे वह भीख मांगकर रोज घर वापस लौटती थी. 


दरअसल, अबू धाबी पुलिस ने एक मह‍िला को गिरफ्तार किया है, जिसके पास से एक लग्जरी कार और ढेर सारा कैश बरामद किया गया है. उसके घर से करोड़ों रुपये मिले हैं. यहां तक की उसकी कार से भी कैश बरामद हुआ है. जांच में पाया गया कि महिला हर दिन शहर की मस्जिदों के बाहर भीख मांगती थी. एक शख्स को इस महिला पर शक हुआ था और उसी की शिकायत पर यह सारी कार्रवाई की गई है. 


क्या है पूरी कहानी 


एक शख्स की शिकायत के बाद पुलिस ने महिला पर निगरानी करना शुरू कर दिया था. जब पुलिस ने उसका पीछा किया तो पता चला कि वह अपने पास एक लग्जरी कार रखती थी और इसी से आती-जाती थी. पहले वह नए-नए महंगे कपड़े पहनकर आती थी लेकिन जब भीख मांगनी होती तो वह फटे-पुराने कपड़े पहन लेती थी. महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है. 


अबू धाबी में भीख मांगना अपराध


बता दें कि, संयुक्त अरब अमीरात में भीख मांगना अपराध है. यहां भीख मांगने वालों पर एक्शन लिया जाता है. पिछले साल 6 नवंबर से 12 दिसंबर के बीच यहां 159 भिखारियों को गिरफ्तार किया था. हालांकि, इससे पहले किसी के पास भी इतनी दौलत कभी नहीं मिली है. महिला पर जुर्माना भी लगाया गया है. 


ये भी पढ़ें: 


ड्रग्स तस्करी के 'गोल्डन क्रेसेंट' और 'डेथ ट्राएंगल' के बीच फंसा भारत, कैसे जीतेगा अपनी जंग