काबुल: अफगानिस्तान की गायिका और सेलीब्रटी अरयाना सईद इन दिनों सुर्खियों में हैं. अरयाना के सुर्खियों में रहने का कारण जानकर आप चौंक जाएंगे और यह आपको सोचने पर मजबूर कर सकता है.


दरअसल 13 मई को पेरिस में एक कन्सर्ट के दौरान गायिका ने जो ड्रेस पहना था, उसे लेकर विवाद हो गया. स्कीन कलर की इस ड्रेस को लेकर धार्मिक समूहों ने इस पर ऐतराज जताया. कहा गया कि गायिका ने टाइट ड्रेस पहना हुआ था. इस विवाद के बाद गायिका ने ड्रेस को ही आग के हवाले कर दिया. गायिका ने कहा,  'अगर अफगानिस्तान में सबसे बड़ा मुद्दा टाइट ड्रेस है, मैं इसे आग के हवाले करती हूं'.



गायिका ने फेसबुक पर एक वीडियो अपलोड किया, जिसमें वह उस ड्रेस को जलाती हुई नजर आ रही हैं, जिसको लेकर विवाद हुआ. 24 मई को गायिका ने विवादित ड्रेस को जलाते हुए यह वीडियो पर अपलोड किया और अब तक इसे दो लाख अस्सी हजार बार देखा जा चुका है.



इस पूरे मामले पर मिली जुली प्रतिक्रिया देखने को मिली. एक यूजर ने लिखा, ''हम मुसलमान जानते हैं कि इस्लाम में एक महिला का नग्न होना निषिद्ध है और यह एक गलती थी''. वहीं एक दूसरे यूजर ने गायिका का समर्थन करते हुए लिखा, ''लोगों के गंदी मुंह जलाना चाहिए था जो अनुचित रूप से आलोचना कर रहे थे, जबकि कपड़े जलाने अच्छा काम नहीं था.''