अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी ने वकालत की पढ़ाई पूरी कर ली है. टिफनी ट्रंप ने जॉर्ज टाउन लॉ स्कूल से ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की. ट्रंप के अन्य बच्चों से हटकर टिफनी ने परंपरा से हटकर अलग राह चुनी है.


बेटी की कामयाबी पर ट्रंप ने दी बधाई


डोनाल्ड ट्रंप की बेटी टिफनी ट्रंप ने जॉर्ज टाउन लॉ स्कूल से वकालत की डिग्री हासिल की. अपनी बेटी के वकील बनने पर अमेरिकी राष्ट्रपति उन्होंने बधाई दी है. उन्होंने 26 वर्षीय टिफनी ट्रंप को शुभकामना देते हुए ट्वीट किया, “’टिफी! तुम्हारे ऊपर गर्व है. परिवार में किसी वकील की जरूरत थी.”





टिफनी ट्रंप ने वकालत की पढ़ाई पूरी की


टिफनी ट्रंप डोनाल्ड ट्रंप की पूर्व पत्नी और अदाकारा मारला मैपल्स की बेटी हैं. ट्रंप के अन्य बच्चों ने कैरियर में अपने पिता की तरह कारोबार को चुना. मगर टिफनी ने उनसे अलग हटकर राई अपनाई. उन्होंने जॉर्ज टाउन लॉ स्कूल से वकालत में ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की. हालांकि कोरोना वायरस के चलते शैक्षणिक संस्थान बंद हैं. इसलिए टिफनी ट्रंप को पारंपरिक समारोह में ऑनलाइन शिरकत करनी पड़ी. जॉज टाउन लॉ स्कूल ने वर्चुअल कार्यक्रम का आयोजन कर छात्रों को डिग्री प्रदान की. बेटी की कामयाबी पर टिफनी की मां मारला मैपल्स ने इंस्टाग्राम पर वीडियो जारी किया है. जिसमें उन्होंने मार्मिक संदेश देते हुए अपनी बेटी और जॉर्ज टाउन से ग्रेजुएट होनेवाले छात्रों को शुभकामना दिया. आपको बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप ने बेटी के ग्रेजुएट बनने पर चार दिन बाद बधाई दी. ट्रंप का बधाई संदेश कई पत्रकारों के सवाल के बाद आया. पत्रकारों ने ट्रंप से पूछा था कि ट्रंप परिवार के किसी सदस्य ने सार्वजनिक रूप से टिफनी की कामयाबी पर बधाई नहीं दी है.


कोरोना वायरस संकट: अमेरिका में करीब 3.9 करोड़ लोगों ने गंवाई नौकरी


पाक सेना की शर्मनाक हरकत का खुलासा, एबीपी न्यूज के हाथ लगा एक्सक्लूसिव वीडियो