Ahlan Modi Program: पीएम मोदी की यूएई यात्रा को लेकर पाकिस्तान में चर्चा जोरों पर है. पाकिस्तान के राजनीतिक विश्लेषक कमर चीमा ने पाकिस्तानी मूल के अमेरिकी नेता और बिजनेसमैन साजिद तरार से बात की है. इस दौरान साजिद तरार ने पीएम मोदी के लीडरशिप का बखान किया. साजिद तरार ने कहा कि पीएम मोदी यूएई में जाकर अपने तीसरे कार्यकाल में भारत को विश्व की तीसरी सबसे बड़ी इकोनॉमी बनाने की गारंटी दे रहे हैं. मोदी सिर्फ कहते नहीं बल्कि करते हैं, क्योंकि भारत के चंद्रयान की सफलता और लाल सागर में भारतीय नौसेना का कमाल का है.


दरअसल, पीएम मोदी इस समय अरब अमीरात के दौरै पर हैं, इस दौरान पीएम ने भारतीय प्रवासियों से कहा- "मोदी की गारंटी यानी गारंटी पूरी होने की गारंटी है." इस बात को लेकर पाकिस्तान में चर्चा जोरों पर है. साजिद तरार ने कहा कि भारत की लीडरशिप मजबूत हाथों में है, कास ऐसा नेता पाकिस्तान को मिल जाता तो अच्छा होता. उन्होंने इस बात को भी दोहराया कि पीएम मोदी अबू धाबी में हिंदू मंदिर का उद्घाटन करने जा रहे हैं. 


यूएई में मोदी का कैंपेन- साजिद तरार
फिलहाल, साजिद तरार ने पीएम के यूएई दौरे को राजनीतिक कैंपेन करार दिया है. उन्होंने कहा कि मोदी इसी तरह का एक कार्यक्रम अमेरिका में भी किए थे. जिसमें मोदी भारतीय समुदाय के लोगों को संबोधित किया था. दरअसल, कमर चीमा ने कहा कि मोदी ने अबू धाबी में करीब 60 से 65 हजार भारतीय मूल के लोगों को संबोधित किया और इस दौरान लोगों में भारी उत्साह देखा गया. 


दुनिया के पॉपुलर नेता पीएम मोदी
इस दौरान साजिद तरार ने कहा कि वास्तव में मोदी सिर्फ दुनियाभर में लोकप्रिय ही नहीं हैं, बल्कि मोदी दुनिया के साथ ट्रेड भी कर रहे हैं. यूएई में मोदी ने यूपीआई सिस्टम और कई डिप्लोमेटिक समझौतों पर साइन किया है. इस दौरान यूरोप को जोड़ने वाले सड़क मार्ग को लेकर भी चर्चा हुई. साजिद तरार ने कहा कि मोदी आज भी दुनिया के सबसे पॉपुलर नेता बने हुए हैं.


यह भी पढ़ेंः UAE में गूंजा 'भारत माता की जय' का नारा, तस्वीरों में देखें कैसे मुस्लिम देश ने किया पीएम मोदी का स्वागत