Man Molested South Korean Women: हांगकांग में एक दक्षिण कोरियाई महिला के साथ कथित तौर पर एक भारतीय व्यक्ति ने छेड़छाड़ की. जब महिला लाइव स्ट्रीमिंग कर रही थी तो यह घटना कैमरे में रिकॉर्ड हो गई. पुलिस के मुताबिक ये घटना हांगकांग के सेंट्रल एमटीआर गेट पर हुई.


भारतीय व्यक्ति बार-बार महिला को अपने साथ चलने को मजबूर कर रहा था. सोशल मीडिया पर महिला का वीडियो वायरल है, जिसमें वह असहज होती दिख रही हैं. वीडियो के अनुसार पहले पुरुष ने महिला से आकर मदद की मांग की, उसके बाद वह उसके साथ जबरदस्ती करने लगा. 


आरोपी वेटर के तौर पर करता है काम


महिला एक एक व्लॉगर हैं और वह हांगकांग में यात्रा कर रही थी, इस दौरान वह अपनी यात्रा को कैमरे में कैद कर रही थी. इसी दौरान ही उनके से ये घटना घट गई.  साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट के मुताबिक हांगकांग पुलिस ने बताया कि आरोपी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी की उम्र 46 साल है और वह एक वेटर का तौर पर काम करता है. 


हांगकांग की केंद्रीय आपराधिक जांच इकाई की निरीक्षक कोंग वाई-मिंग के के मुताबिक, अधिकारियों ने आरोपी के साथ-साथ ऐसे कपड़े और जूते भी जब्त किए जो महिला पर हमला करने वाले व्यक्ति से मेल खाते हैं. 


कोंग वाई-मिंग ने बताया कि आरोपी ने महिला को जबरदस्ती किस किया और महिला के हाथ को पकड़कर अंग्रेजी में साथ में चलने के लिए कहने लगा. कोंग वाई-मिंग ने आगे कहा, महिला ने आरोपी से हाथ छुड़ाना चाहा लेकिन वह बार-बार महिला का हाथ पकड़कर जबरदस्ती कर रहा था.


इंडिया टुडे के मुताबिक, सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने आरोपी की पहचान की है. लोगों ने बताया कि वीडियो में दिखने वाला शख्स का नाम अमित जरियाल है, जो हिमाचल प्रदेश के कांगरा का रहने वाला है. 


रेस्टोरेंट ने दी सफाई


लोगों ने राजस्थान राइफल्स नाम के एक रेस्टोरेंट से इस मामले पर एक्शन लेने को कहा है. राजस्थान राइफल्स हांगकांग में एक रेस्टोरेंट है. सोशल मीडिया पर लोगों ने आरोप लगाया कि आरोपी इसी रेस्टोरेंट में काम करता था. राजस्थान राइफल्स ने एक बयान जारी कर कहा, "यह व्यक्ति राजस्थान राइफल्स टीम या ब्लैक शीप समुदाय टीम का एक साल से का हिस्सा नहीं है .हम इस तरह के व्यवहार की निंदा करते हैं और इसे बर्दाश्त नहीं करते हैं."


इसी साल अप्रैल में दक्षिण कोरिया की एक महिला के साथ जोधपुर में बदसलूकी की गई थी. इसके अलावा पिछले साल दिसंबर में मुंबई में  भी एक दक्षिण कोरियाई महिला को सड़क पर कुछ मनचलों ने परेशान किया था. महिला ने आरोप लगाया था कि कुछ लड़कों ने जबदस्ती उनका हाथ पकड़ा था और किस करने की कोशिश की थी.


ये भी पढ़ें:


14 सितंबर को सिंगापुर के राष्ट्रपति पद की शपथ लेंगे थर्मन शनमुगरत्नम, जानें इस भारतीय मूल के नेता के बारे में