Women Giving Job for Spider Removing: दुनिया में तरह-तरह के जॉब हैं और काम के हिसाब से पैसा मिलता है, लेकिन कुछ काम ऐसे होते हैं जिनमें मेहनत कम और पैसा अधिक मिलता है. ऐसे कामों की चर्चा खूब होती है. ऐसा ही एक काम इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ये काम है मकड़ियों को भगाने का. इस जॉब को एक महिला ने पोस्ट किया है. महिला ने पोस्ट में लिखा है कि उसके घर में एक बड़ी मकड़ी है. जो भी उसके घर से ये मकड़ी हटाएगा, उसे वह इसके बदले में 50 डॉलर यानी करीब 4 हज़ार रुपये देगी.


जॉब पोस्ट में अपना डर भी बताया
डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, इस अनोखे जॉब को ऑफर करने वाली महिला ऑस्ट्रेलिया में रहती है. वह मूल रूप से ब्रिटिश है. उसने सोशल मीडिया पर एक अजीबोगरीब जॉब ऑफर करते हुए लिखा है कि मुझे अपने घर से मकड़ी भगाना है और जो इस काम को करेगा उसे वह इसके बदले पैसे देगी. उसने अपनी पोस्ट में आगे लिखा है कि जो मकड़ी उसके घर में है वह काफी बड़ी है. इसकी वजह से वह काफी डरी हुई रहती है. उसने पोस्ट में इस काम के बदले 50 डॉलर यानी 4 हज़ार रुपये ऑफर किए हैं. 


नहीं मिली कोई मदद तो पुलिस को दी सूचना
इस महिला ने पोस्ट में लिखा है कि अगर कोई मकड़ियों को पकड़ने का एक्सपर्ट है, तो वह उससे संपर्क करे और काम करने के बाद इनाम पाए. हालांकि महिला की इस पोस्ट पर जब किसी ने उससे संपर्क नहीं किया तो उसने दूसरा तरीका निकाल लिया. दरअसल, उस महिला ने फिर पुलिस को कॉल कर इसकी सूचना दी. हालांकि पुलिस ने भी महिला की फौरन कोई मदद नहीं की. 


सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मैसेज
बेशक महिला के इस पोस्ट को देखकर किसी ने भी इस काम के लिए संपर्क नहीं किया, लेकिन उसके इस काम की चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही है. कोई इस पोस्ट पर मजेदार कमेंट कर रहा है तो कोई इसे शेयर कर रहा है. 


ये भी पढ़ें


Nagaland Politics: नगालैंड में नीतीश के एकमात्र विधायक ने बिना शर्त NDPP-BJP सरकार को दिया समर्थन, JDU ने लिया ये बड़ा एक्शन