नई दिल्ली: कोरोना वायरस की वजह से अमेरिका में सबसे ज्यादा बुरा हाल है.लेकिन इस बीच वहां 103 साल की बुजुर्ग महिला ने कोरोना वायरस को मात दी. अमेरिका के मैसाच्युसेट्स में रहने वाली जैनी ने कोरोना वायरस को हराकर इसका जश्न बियर पीकर मनाया.


जैनी की पोती शैली गन अनुसार उसकी दादी को बुखार के चलते अस्पताल मे भर्ती कराया गया था. जहां वे कोरोना पॉजिटिव पाई गईं. शैली ने बताया कि उसकी दादी ने अपनी हिम्मत और इच्छाशक्ति के दम पर कोरोना वायरस को मात दी. इसके बाद अस्पताल के कर्मचारियों ने उन्हें बियर पिलाकर जश्न मनाया.


वहीं जैनी का बियर पीते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अमेरिका समेत कई देशों में उनका ये वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है. साथ ही इस वीडियो पर कमेंट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.


जैनी के पति टेडी का 1992 में ही निधन हो गया था. जैनी अपने जमाने की मशहूर बिंगो खिलाड़ी और रेडियो प्रोड्यूसर रह चुकी हैं. उनके परिवार वालों का कहना है कि उन्हें किताबें पढ़ना उनकी हॉबी रही है. जैनी के दो बच्चे, तीन पोते और चार परपोते भी हैं.





आपको बता दें कि कोरोना का सबसे ज्यादा असर दुनिया में अमेरिका में है. वहां अब तक एक लाख से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि मामले भी 17 लाख के पार हैं. अमेरिका का शहर न्यूयॉर्क सबसे ज्यादा प्रभावित है.

ये भी पढ़ें


बड़बोला बयान देकर फिर फंस गए ट्रम्प, अब उठ रहे हैं सवाल

Explained : जानिए हॉन्ग कॉन्ग के बनने और चीन के अंदर आने की कहानी को