America: अमेरिका (America) में टेनेसी प्रांत के मेम्फिस में उस वक्त दहशत फैल गई जब लोगों ने एक के बाद एक कई फायरिंग की आवाजें सुनी. जानकारी के मुताबिक यहां एक युवक ने जमकर अंधाधुंध फायरिंग की थी. इस घटना में गोली लगने से दो लोगों की मौत हो चुकी है और कई लोग घायल हुए हैं. वहीं पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है.  अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि आखिर युवक का मकसद क्या था और वह क्यों बेवजह लोगों की जान ले रहा था. फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ करने में जुट गई है


हमलावर ने फायरिंग की फेसबुक पर लाइवस्ट्रिमिंग भी की थी
बता दें कि अंधाधुंध फायरिंग करने वाला एक 19 साल का युवक  है और उसे काफी मशक्कत के बाद पकड़ा गया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक लगातार गाड़ी बदल रहा था. इसलिए वह पकड़ में नहीं आ पा रहा था. हमलावर युवक ने शुरुआत में इस फायरिंग की फेसबुक पर लाइवस्ट्रिमिंग भी की थी. हालांकि बाद में उसका सोशल मीडिया पेज ब्लॉक कर दिया गया. 


पुलिस ने हमलावर की तस्वीर जारी की
वहीं इससे पहले  पुलिस ने हमलावर की तस्वीर जारी की थी. पुलिस ने लोगों से अपील की थी कि आरोपी को देखते ही तुरंत सूचना दें. पुलिस ने इसके साथ ही हमलावर युवक के पकड़े जाने तक लोगों को घरों में ही रहने की सलाह भी दी थी  ताकि आरोपी और ज्यादा लोगों को अपना शिकार न बना सके. फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है.  पुलिस अब ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आरोपी कहां से है और किस लिए अंधाधुंध फायरिंग कर रहा था. 
ये भी पढे़ं


Viral Video: उद्घाटन के लिए रिबन काटते ही गिर गया पुल, डर के मारे अतिथियों का ये हुआ हाल, देखें वायरल वीडियो


Rajnath Singh: रक्षामंत्री राजनाथ सिह को मिला मंगोलिया से राजसी घोड़े का तोहफा