America News: साल 2005 में चार लोगों की हत्या करने वाले शख्स को ओक्लाहोम (Oklahoma) में एक कैदी को मौत के घाट उतार दिया गया. जानकारी के मुताबिक, इस कैदी ने मरने से पहले अपने आखिरी भोजन में 4000 कैलोरीज लिये. इस शख्स के आखिरी भोजन में 20 चिकिन नगेट्स समेत तीन बड़े फ्राइज शामिल थे. 


इस वजय से की थी चार लोगों की हत्या


जानकारी के मुताबिक इस शख्स का नाम गिल्बर्ट रे पोस्टेल (Gilbert Ray Postelle) है. इसने तीन अन्य लोगों के साथ मिलकर साल 2005 में दक्षिण-पूर्व ओक्लाहोमा सिटी के एक घर में घुसकर चार लोगों को गोली से भून दिया था. मरने वालों में जेम्स एल्डरसन 57, टेरी स्मिथ 56, डॉनी स्विंडल 49 और एमी राइट 26 शामिल थे. बताया जा रहा है कि हत्या करने के पीछे वजह केवल इतनी थी कि उन्होंने गिल्बर्ट पर एक मोटरसाइकिल दुर्घटना के लिए दोषी ठहराया था जिसके बाद उन्हें और उनके पिता को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था.


घातक इंजेक्शन द्वारा मारा गया


द सन की खबर के मुताबिक, 17 फरवरी को गिल्बर्ट को ओक्लाहोमा स्टेट पेनिटेंटरी में घातक इंजेक्शन द्वारा मार डाला गया. इस साल राज्य में अधिकारियों द्वारा मौत की सजा पाने वाला ये दूसरा दोषी बन गया है. पोस्टेल ने मरने से पहले अंतिम भोजन में कई तरह की सॉस, फ्राइज़, एक कुरकुरा चिकन सैंडविच, एक बड़ा कोला और एक कारमेल फ्रैपे के साथ 20 चिकन नगेट्स खाए जो लगभग 4000 कैलोरी के थे. सुधार विभाग के प्रवक्ता जस्टिन वुल्फ ने कहा कि पोस्टेल को सुबह 10.14 बजे मृत घोषित कर दिया गया. 


यह भी पढ़ें.


Watch: सिख समुदाय के प्रमुख लोगों से PM Modi की मुलाकात, नाश्ते के वक्त खुद प्लेट उठाकर दिए, बोले- इमरजेंसी में पगड़ी पहना करता था


Jammu-Kashmir को लेकर अमित शाह की अध्यक्षता में हुई बैठक - आर्मी चीफ, उपराज्यपाल और NSA रहे मौजूद