नई दिल्लीः अमेरिका में इस साल नवंबर में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव में उप राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस के बाद एक और भारतीय-अमेरिकी नागरिक की एंट्री हो गई है. दरअसल, भारतीय मूल की पहली अमेरिकी सीनेटर कमला हैरिस ने भारतीय-अमेरिकी सबरीना सिंह को अपना प्रेस सचिव चुना है.


जानिए कौन हैं सबरीना सिंह


अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में सबरीना सिंह पहली भारतीय-अमेरिकी नागरिक हैं, जिन्हें अमेरिकी चुनाव में उप राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार का प्रेस सचिव नियुक्त किया गया है. इससे पहले सबरीना सिंह डेमोक्रेटिक पार्टी के राष्ट्रपति पद के दो उम्मीदवारों की प्रवक्ता भी रह चुकी हैं.


चुनाव को लेकर उत्साहित हैं सबरीना सिंह


उप राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस का प्रेस सचिव चुने जाने पर सबरीना सिंह काफी खुश हैं. उनका कहना है कि कमला हैरिस का प्रेस सचिव बनना बेहद सम्मान की बात है. इसे लेकर वह काफी उत्साहित हैं. उनका कहना है कि वह कमला हैरिस के लिए काम शुरू करने और नवंबर में अपनी जीत दर्ज करने के लिए काफी उत्साहित हैं.


पिछले कुछ समय से लगातार चर्चा में हैं कमला हैरिस


भारतीय मूल की पहली अमेरिकी सीनेटर कमला हैरिस एक समय जो बिडेन को राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के लिए चुनौती दे रहीं थीं. जिन्हें बाद में बिडेन ने उप-राष्ट्रपति पद के लिए अपना साथी उम्मीदवार चुना था. इसे लेकर अमेरिका के वर्तमान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप काफी टिप्पणी कर चुके हैं. डोनाल्ड ट्रंप का कहना था कि वह इस बात से काफी हैरान हैं, क्योंकि कमला हैरिस ने लगातार जो बिडेन का 'अनादर' किया था, वहीं जो बिडेन ने कमला हैरिस को उप राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार चुन लिया.


इसे भी देखेंः


कुलगाम में CRPF बंकर पर आतंकी हमला, जम्मू-कश्मीर में आज सुरक्षाबलों पर दूसरा अटैक है


पंडित जसराज के नाम पर है सौरमंडल में एक ग्रह का नाम, जानें उनके बारे में