अमेरिका: मेन प्रांत के समुद्र तट पर तैराकी करनेवाली महिला की शॉर्क के हमले में मौत हो गई है. जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. अधिकारियों के मुताबिक समुंद्र में तैराकी करने वाली दो महिलाओं पर खूंखार शार्क ने अचानक हमला कर दिया. जिसके चलते एक महिला की मौत जबकि दूसरी महिला बुरी तरह घायल हो गई. बताया जाता है कि मेन के समुदंर में शार्क के हमले में किसी नागरिक की मौत का ये पहला मामला है. शार्क के हमले में मरनेवाली महिला की पहचान उजागर कर दी गई है.


शार्क के हमले में महिला की मौत


अधिकारियों के मुताबिक 63 वर्षीय महिला न्यूयॉर्क निवासी थी. जूलियो डिम्पेरो होलोवाच नामक महिला को सोमवार को शार्क ने हमला कर घायल कर दिया था. हमले की घटना के बाद समुद्री गश्ती दल ने तैराकों और मछुआरों से बेली समुद्र तट के नजदीक सावधानी बरतने की अपील की है. इसके अलावा कुछ चुनिंदा जगहों पर तैराकी की मनाही कर दी गई है.






एक महिला गंभीर रूप से घायल


सफेद शार्क का पता लगानेवाली संस्था 'ओसार्क' (Ocearch) ने बताया कि डाटा इकट्ठा करने का काम तेज करने का फैसला लिया गया है. जिससे लोगों को सुरक्षित रहने के बारे में बताया जा सके. उसने दुर्भाग्यपूर्ण घटना से समुद्र के उत्तरी-पूर्वी तटों पर शार्क के आवास और  गतिविधियों के बारे में ज्यादा जानकारी हासिल करने की जरूरत बताई. आपको बता दें कि इससे पहले ओसार्क मेन प्रांत की खाड़ी में सफेद शार्क का पता लगा चुकी है.


अमेरिका: बीयर पीकर एक ही बिस्तर पर सोने से बच्ची की मौत के लिए महिला जिम्मेदार नहीं


क्या ट्रंप को सता रहा हार का डर? चुनाव में देरी के सुझाव पर विपक्ष ने दी ये प्रतिक्रिया