Texas Car Crash Latest News: आंध्र प्रदेश के एक एनआरआई परिवार के छह सदस्यों की अमेरिका के टेक्सास में सड़क हादसे में मौत हो गई. यह एक्सिडेंट क्रिसमस के अगले दिन 26 दिसंबर को हुआ. यह परिवार आंध्र प्रदेश के अमलापुरम का रहने वाला था और सत्तारूढ़ वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के विधायक पोन्नदा वेंकट सतीश कुमार के रिश्तेदार थे.


अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मारे गए लोग मंगलवार को टेक्सास में एक अन्य रिश्तेदार के घर गए थे. इसके बाद सभी स्थानीय चिड़ियाघर गए और वहां से एक मिनी वैन में बैठकर घर लौट रहे थे. जॉनसन काउंटी के पास एक पिकअप ट्रक ने कार में टक्कर मार दी. हादसे में मिनी वैन सवार में बैठे 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि लोकेश नाम का एक शख्स जिंदा है. उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं, पिकअप में बैठे दोनों लोग भी घायल हैं और अस्पताल में भर्ती हैं.


घायलों को एयर एंबुलेंस से ले गए थे अस्पताल


शुरुआती जांच में सामने आया है कि पिकअप ट्रक गलत दिशा में चल रहा था. अमेरिकी मीडिया ने बताया कि घायलों को हवाई मार्ग से चिकित्सा सुविधाओं तक पहुंचाया गया था, लेकिन इसमें से 6 लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. मृतकों की पहचान विधायक पोन्नदा वेंकट सतीश कुमार के चाचा पी. नागेश्वर राव, सीता महालक्ष्मी, नवीना, कृतिक और निशिता के रूप में हुई है. छठे शख्स का नाम अभी पता नहीं चला है.


सभी के शव लाने की कोशिश में जुटे विधायक


विधायक पोन्नदा वेंकट सतीश कुमार ने बताया कि, "मेरे चाचा क्रिसमस मनाने एक रिश्तेदार के घर गए थे. 26 दिसंबर को वह सुबह चिड़ियाघर गए और शाम 4 बजे (स्थानीय समय) अपने घर के लौटे. रास्ते में रॉन्ग साइड आ रहे पिकअप ट्रक ने उनकी कार में टक्कर मार दी. हादसे में 6 लोगों की मौत हुई है. हम हम शवों को वापस लाने का प्रयास कर रहे हैं... चूंकि लोकेश का अभी भी इलाज चल रहा है, इसलिए उसे लाने के लिए वहां दो लोगों की सहमति जरूरी है. ये दो लोग वह हो सकते हैं जो जन्म से अमेरिकी नागरिक हैं."


ये भी पढ़ें


मुश्किलों में फंसती दिख रहीं प्रियंका गांधी, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में ED ने चार्जशीट में दर्ज किया नाम