Tyson Foods CFO Arrested: अमेरिका स्थित एक मीट प्रोसेसिंग कंपनी टायसन फूड्स (Tyson Foods) के चीफ फाइनेंशियल ऑफिसर (CFO) जॉन आर टायसन(John R Tyson) को गिरफ्तार किया है. वो नशे की हालत में एक अनजान महिला के घर में घुसकर उसके बेड पर सो गए. .


कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जॉन आर टायसन अर्कांसास स्टेट में एक महिला के घर में घुस गए थे. इसके तुरंत बाद महिला की शिकायत पर पुलिस ने सीएफओ जॉन को गिरफ्तार कर लिया है. वो फूड्स कंपनी के संस्थापक के परपोते भी हैं. पुलिस ने जॉन पर सार्वजनिक तौर पर शराब पीकर हंगामा करने (Public intoxication) और किसी की प्रॉपर्टी में घुसने (Criminal Trespass) के चार्ज लगाए हैं.


पुलिस ने क्या कहा? 


फेयेटविले पुलिस ने बताया कि रविवार 6 नवंबर) की सुबह महिला ने फोन करके शिकायत की कि वो घर आईं तो देखा कि एक अनजान आदमी बेड पर सोया हुआ है. जब पुलिस अफसर पहुंते तो उसे जगाने की कोशिश की गई लेकिन वो कुछ भी नहीं बोल पा रहा था. जॉन को उठाने के दौरान पता चला कि वो नशे में है. 


कोर्ट करेगा सुनवाई


जॉन आर टायसन को 415 डॉलर के बॉन्ड पर जमानत दे दी गई है. मामले की सुनवाई 1 दिसंबर को होगी. टायसन फूड्स ने पूरे मामले पर कहा कि हमे घटना के बारे में पता है. यह हमारा निजी मामला है और इस पर हम कुछ कमेंट नहीं करना चाहेंगे. वहीं जॉन आर टायसन ने पूरे मामले पर माफी मांगते हुए कहा कि वो शर्मिंदा हैं. साथ ही बताया कि शराब की लत को लेकर वो काउंसलिंग भी करा रहे हैं. आगे कहा कि मैंने बहुत बड़ी गलती की है. इसका मेरे ऊपर काफी असर हुआ है. 


यह भी पढ़ें- अमेरिका में भारतीय छात्र से मारपीट, आरोपी बोला- 'जाओ अपने देश, तुम यहां कोरोना फैलाने आते हो'