New York Subway Snake Encounter: मेट्रो ट्रेन आम लोगों के जीवन में एक खास रोल अदा करती है, लेकिन इसी मेट्रो ट्रेन के अंदर कई बार कई ऐसे नजारे देखने को मिल जाते हैं, जिसके बारे में तो आदमी सोचता भी नहीं है. मेट्रो ट्रेन के वीडियो बहुत वायरल होते हैं. कोई झगड़ा करता है तो कोई इंस्टाग्राम की रीलें बनाता नजर आता है, लेकिन यह नजारे सिर्फ भारत की मेट्रो ट्रेनों में नहीं बल्कि विदेशों में भी देखने को मिल जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 


यह वायरल वीडियो न्यूयॉर्क में चलने वाली सबवे ट्रेन का है जहां पर एक व्यक्ति दो अजगर अपने गले में लटकाए मेट्रो ट्रेन में घुस आता है और सीट पर जाकर बैठ जाता है. मेट्रो में मौजूद कई लोग अजगर देखकर डर जाते हैं, लेकिन वह बिना डरे उन दोनों अजगर को हाथ में पकड़ कर बैठ जाता है. एक महिला को तो उस सांप से इतना डर लगा कि उसका चेहरा ही पीला पड़ गया. हालांकि, कुछ लोग उन सांपों के साथ कंफर्टेबल हो गए थे. 


लाखों लोगों ने देखा वीडियो


इंस्टाग्राम पर  (@braziltouroperator) के नाम से एक यूजर ने यह वीडियो शेयर किया और उस पर कैप्शन दिया कि यह नजारा सिर्फ न्यूयॉर्क सिटी में ही देखने को मिलेगा -  सबवे के अंदर सांप से सामना. उसने आगे लिखा कि न्यूयॉर्क सबवे ट्रेन में हर दिन हैरान करने वाली चीज देखने को मिलती है. आज सांप भी देखिए. इंस्टाग्राम पर यह वीडियो अपलोड होते देर नहीं हुई की लाखों लोगों ने इसे देख लिया और लाइक-शेयर करने लगे. कई लोगों ने इस पर कमेंट भी किया. 






खूब आए कमेंट्स


एक शख्स ने इस वीडियो पर कमेंट किया कि अगर मेरे सामने ऐसा हुआ होता तो मैं तो मेट्रो ही छोड़ देता, सांप के बगल में बैठना तो दूर की बात. वहीं एक शख्स ने कमेंट किया कि बगल में बैठी महिला को देखिए, जैसे उसका गला सूख रहा है. वहीं एक यूजर ने लिखा कि मेट्रोपॉलिटन ट्रांसपोर्टेशन अथॉरिटी इस प्रकार के लोगों को ट्रेन में आने की अनुमति ही क्यों दे रहा है. हमें प्रशासन को इसके बारे में लिखना होगा.


यह भी पढ़ें- ये है 1000 बच्चों का बाप! 43 साल की उम्र में पैदा कर की सैकड़ों संतानें; कभी भी देना पड़ सकता है 91 लाख का जुर्माना