Lottery Ticket: अमेरिका (America) में एक बुजुर्ग महिला ने यूं ही एक गैस स्टेशन (Gas Station) से लॉटरी का टिकट (Lottery Ticket) खरीद लिया था और जब इस टिकट के कूपन (Coupon) को स्क्रैच करने पर जो इनाम निकला तो उसके होश उड़ गए. हालांकि महिला ने अपना नाम उजागर नहीं किया है. ये महिला अमेरिका के मिशिगन प्रांत के लिनावी काउंटी की रहने वाली है और इसकी उम्र 67 साल है.


बुजुर्ग महिला ने मिशिगन लॉटरी के अधिकारियों को बताया कि वो एड्रियन के मोबिल गैस स्टेशन पर थी तभी उन्होंने रैंडमली एक स्क्रैच ऑफ टिकट खरीदने की सोची और एक टिकट ऐसे ही उठा लिया. इसके बाद महिला ने बार कोड स्क्रैच किया तो पता चला कि 10 लाख डॉलर यानी लगभग 8 करोड़ रुपये की लॉटरी जीत ली.


जब महिला को लगा मशीन खराब है


बुजुर्ग महिला ने लॉटरी अधिकारियों को बताया कि उन्होंने पहले बार कोड स्क्रैच किया और फिर ये देखने के लिए स्कैन किया कि इनाम में कुछ जीता है या नहीं तो मशीन ने क्लेम फाइल करने के लिए कहा. इसलिए महिला ने टिकट को बार-बार स्कैन किया किया, उन्हें लगा कि कहीं मशीन तो खराब नहीं है लेकिन जब एक ही मैसेज बार बार आया तो पता चला कि 40 मिलियन के कैश पेआउट गेम के टिकट पर मुझे एक मिलियन की लॉटरी लग गई थी.


जीती हुई रकम को करेगी सेव


महिला ने आगे बताया कि जब उन्होंने जीती हुई रकम के बारे में जाना तो पहले यकीन नहीं हुआ. वो इतनी ज्यादा एक्साइटेड (Excited) थी कि लगा चिल्ला देंगी. वो नहीं चाहती थीं कि ऐसा कुछ हो और वो चुपचाप कार में बैंठीं और अपने घर आ गई. कई दिनों तक सो भी नहीं पाई. उन्होंने बताया कि लॉटरी (Lottery) में जीती हुई रकम हो वो अभी खर्च नहीं करेंगी उसे सेविंग अकाउंट (Saving Account) में डाल देंगी. इसके साथ ही उन्होंने अपनी पहचान उजागर न करने के लिए फरियाद की है.


ये भी पढ़ें: Lottery News: लॉटरी ने बदली किस्मत! जिसे समझा 30 हजार रुपये का इनाम, वो निकला 3 करोड़ का


ये भी पढ़ें: Lottery News: पालतू कुत्तों ने टिकट के किए टुकड़े-टुकड़े, मालिक लॉटरी में जीत गया था इतना इनाम