Alabama Man Killed Family : अमेरिका के अलबामा राज्य में खुशियां थोड़ी देर में ही गम में बदल गईं. घर में एक बेटे का जन्मदिन मनाया जा रहा था. उसके एक घंटे बाद ही पांच लोगों की हत्या हो गई. हत्या बच्चों के पिता ने ही की, जिसे पुलिस ने गुरुवार को अरेस्ट कर लिया. पुलिस के मुताबिक, बिब काउंटी में 5 लोगों की हत्या के आरोप में ब्रैंडन एलन केंड्रिक को अरेस्ट किया है. उसने अपनी पत्नी, 2 बच्चे, भतीजी और भतीजा को गोली मारी थी. कोर्ट के रिकॉर्ड के अनुसार, केंड्रिक ने अपनी पत्नी और परिवार के 4 बच्चों की हत्या हैंडगन से की. इनमें से एक बच्चे ने अपना जन्मदिन मनाया था, उसके एक घंटे बाद ही यह वारदात हो गई. 


एक बच्चे का जन्मदिन था, सिर पर मारी गोली


द मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, पत्नी की उम्र 24 साल थी. उसके 2 बच्चे हैं, जिनका नाम कालेब और कायनिल है, उनकी उम्र 6 और 2 साल थी. वहीं, बाकी बच्चे कोल्टन की उम्र 8 साल और हेली की उम्र 6 साल थी. रिपोर्ट में कहा गया कि कोल्टन के जन्मदिन के एक घंटे बाद ही हैंडगन से सिर में गोली मार दी गई. हालांकि, केंड्रिक जन्मदिन समारोह में नहीं था, वह अपने पादरी पिता के घर पर था. उसने अपनी पत्नी को जल्दी घर वापस आने के लिए कहा था. उस समय उसके भाई के बच्चे भी परिवार के साथ थे, क्योंकि उनकी मां की सर्जरी चल रही थी.


हत्या क्यों की, इसके बारे में नहीं दी जानकारी
रिपोर्ट में कहा गया कि गोलीबारी की आवाज सुनकर किसी ने पुलिस को फोन किया था. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां एक बच्चे की बॉडी दिखी, जब अंदर जाकर देखा तो एक के बाद एक पांच बॉडी मिलने से पुलिस में भी हड़कंप मच गया. स्थानीय पुलिस अधिकारी वाडा ने कहा कि यह मंजर बिल्कुल भयानक था.  गिरफ्तारी के बाद आरोपी ने पूछताछ में हत्याओं के पीछे कोई मकसद नहीं बताया.


ये भी पढ़ें : Bangladesh Supreme Court Verdict : बांग्लादेश के सुप्रीम कोर्ट ने आरक्षण का फैसला लिया वापस, केवल 7 प्रतिशत रहेगा कोटा