पाकिस्तानी संसद में इमरान खान सरकार के फैसले पर चल रही सुनवाई के बीच पाक मीडिया में भी इमरान समर्थकों और विरोधियों के बीच जंग छिड़ी हुई है. इमरान खान पर आरोप लगाने वाली क़ई सनसनीखेज जानकारियां पाकिस्तानी पत्रकार सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं. इसमें इमरान खान के घर बनीगाला से कथित तौर पर चलने वाला पैसे के बदले अपॉइंटमेंट रैकेट, बुशरा बीबी को दिए जाने वाले तोहफे, सहेली पर फरहा गुर्जर की भूमिका जैसी बातें शामिल है.


इमरान खान के पुराने सहयोगी रहे पीटीआई नेता अलीम खान का एक कथित ऑडियो टेप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस ऑडियो में अलीम खान पीएम इमरान खान की पत्नी बुशरा बेगम को दिए गए नैकलेस की शिकायत करने पर डीजी आईएसआई को हटाने जैसी बातें करते सुने जा सकते हैं. 


सोशल मीडिया पर इस तरह की जानकारियां जियो न्यूज और द इंडिपेंडेंट उर्दू जैसे मीडिया प्रतिष्ठानों से जुड़े पत्रकारों के वेरिफाइड हैंडल से डाली जा रही हैं. माना जा रहा है कि इमरान खान से किनारा करने में जुटी सेना की तरफ से भी कुछ जानकारियां लीक की जा रही हो सकती हैं, क्योंकि अलीम खान का जो ऑडियो वायरल हो रहा है उसमें वो जिस शख्स से बात कर रहा है वो सम्भवतः सेना का कोई अधिकारी है, लेकिन उसकी आवाज़ वायरल ऑडियो क्लिप में नहीं है लेकिन अलीम खान उस शख्स से सेना में अपनी साथियों से चैक कर लेने जैसी बातें करते सुने जा रहे हैं. खान ने अभी तक इस वायरल ऑडियो से इनकार नहीं किया है.







हालांकि वायरल ऑडियो क्लिप में अपने नाम का उल्लेख आने के बाद पाक उद्योगपति मलिक रियाज़ खान ने इसे सिरे से खारिज करते हुए कहा कि उनकी तरफ से बुशरा बीबी को सोने का हार भेंट किए जाने की खबरे  बेबुनियाद हैं.


इमरान खान भी कुछ दिनों पहले कह चुके हैं कि उनके खिलाफ दुष्प्रचार का अभियान तैयार है और छवि खराब करने के लिए कुछ टेप आदि लीक किए जा सकते हैं. लेकिन यह सब केवल छवि खराब करने के लिए किया जा रहा है. हालांकि इमरान का खेमा भी चुप नहीं है. सोशल मीडिया पर इमरान के समर्थक न केवल विपक्ष के खिलाफ मोर्चा खोली हुए हैं. बल्कि लगाए गए आरोपों को भी खारिज करने में जुटे हैं. क़ई पत्रकारों के ट्विटर हैंडल से इमरान खान के विरोध में जहर उगला रहे अलीम खान के खिलाफ भी कथित वित्तीय अनियमितताओं दिखाते हुए कागज़ात सोशल मीडिया और डाले गए हैं. 


ये भी पढ़ें-ED Action On Sanjay Raut: ईडी की कार्रवाई से भड़के शिवसेना नेता संजय राउत, abp न्यूज़ से बोले- हम उनसे डरने वाले नहीं हैं


पाकिस्तान के बहाने रूस का हल्ला बोल, कहा-अमेरिका का वफादार नहीं होने की कीमत चुका रहे इमरान खान