Pakistan PM Trolled: पाकिस्तान के जेवलिन थ्रोअर अरशद नदीम ने पेरिस ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रच दिया है. जिसके बाद से ही लोगों का बधाई का तांता लग गया है. इस दौरान पाकिस्तानी प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ को सोशल मीडिया पर उस समय ट्रोल हुए, जब ओलंपिक में देश के पहले गोल्ड मेडल जीतने पर खुद का श्रेय लेते हुए जश्न मनाने का वीडियो वायरल हो गया.


सोशल मीडिया प्लेटफार्म 'एक्स' पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ के बगल में बैठा एक शख्स नदीम के गोल्ड जीतने पर उन्हें बधाई देता है. वो कहता है कि "बहुत मुबारक हो सर, पाकिस्तान जिंदाबाद. आपका विजन है सर, आपने इसे मौका दिया.'' हालांकि, इस वीडियो के वायरल होने के बाद से सोशल मीडिया पर पीएम शरीफ की जमकर आलोचना हुई.


पाकिस्तानी PM शहबाज शरीफ हुए ट्रोल


पाकिस्तान के नेता राणा मसूद ने पीएम शहबाज शरीफ के साथ एक वीडियो शेयर किया, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई. जिसमें वे नदीम को पेरिस ओलंपिक में भाग लेने का अवसर देने के लिए शहबाज शरीफ को श्रेय दे रहे हैं. वीडियो में मसूद और शरीफ दिखाई दे रहे हैं, जिसमें वो नदीम को रिकॉर्ड तोड़ 92.97 मीटर थ्रो के साथ अपना पहला ओलंपिक स्वर्ण पदक जीतने पर जश्न मनाते हुए दिखाई पड़ रहे हैं.  


 









अरशद और देश का अपमान PM शरीफ ने किया अपमान


इस दौरान अरशद नदीम के लिए पोस्ट करने पर पाकिस्तानी पीएम शहबाज शरीफ को एक्स पर कड़ी आलोचना झेलनी पड़ी. जिसमें एक यूजर ने ट्वीट किया, "उनकी मानसिकता देखिए! आखिर क्यों आप उन्हें 10 लाख रुपये का चेक देते हुए तस्वीर अपलोड करेंगे? बेवकूफ और नासमझ. एक अन्य यूजर ने इसे अरशद और देश का अपमान बताया. उन्होंने कहा, "आपको शर्म आनी चाहिए कि आप दुनिया को दिखा रहे हैं कि आपने एक बार उन्हें उनकी शानदार उपलब्धि के लिए 10 लाख रुपए दिए थे, जिसमें सरकार का कोई योगदान नहीं था.


अरशद नदीम को निशान-ए-इम्तियाज़ के लिए PM शरीफ करें सिफारिश


वहीं, तीसरे यूजर ने लिखा कि "यह कितनी शर्मनाक बात है. हर कोई अरशद के संघर्ष को जानता है और यहां तक ​​कि उसका घर भी इस बात का खुलासा करता है. एक अन्य यूजर ने प्रधानमंत्री से तस्वीर हटाने का अनुरोध किया. उन्होंने पोस्ट किया, "प्रधानमंत्री जी, कम से कम शालीनता से बधाई तो दीजिए... इस लड़के ने जो किया है, वह बेशकीमती है. निशाने इम्तियाज के लिए उसकी सिफारिश कीजिए.


यह भी पढ़ेंः पाकिस्तान ने भारत से कहा- बांग्लादेश सांप की तरह, कितना भी दूध पिलाओ वो डसेगा ही