Australia: एक ऑस्ट्रेलियाई इन्फ्लुएंसर की सोशल मीडिया पर किरकिरी होने के बाद उसे अपने किए के लिए मांफी मांगनी पड़ी है. दरअसल, ऑस्ट्रेलियाई इन्फ्लुएंसर ने अपने पॉडकास्ट के एक हालिया एपिसोड में खुलासा किया था कि उसने अपनी लाइफ में दो बिल्लियों को मारा है. उन्होंने यह बात मजाकिया अंदाज में बताई, लेकिन देखते ही देखते मामला गंभीर होता चला गया. 


दरअसल, ऑस्ट्रेलियाई ब्लॉगर और 28 वर्षीय मॉडल एम्मा क्लेयर ने अपने पॉडकास्ट में खुलासा किया कि पहले मैंने अपनी बिल्ली को मार डाला, जिस पर मेरी बहन ने महीनों तक मुझसे बात नहीं की और मेरी मां ने मुझ पर खूब गुस्सा किया. 


उन्होंने बताया कि मैं अपनी बिल्ली को इधर उधर घुमा रही थी. और अचानक मैंने उसे नीचे फेंक दिया. जिससे वह मर गई. दरअसल, मुझे लगा था कि वह कोई खेलने की चीज है. इसके साथ ही एम्मा ने दूसरी घटना का जिक्र करते हुए बताया कि मैंने ऐसे ही अपने दोस्त की भी बिल्ली को मार दिया था.  


हंसते हुए बताई कहानी 


घटना का जिक्र करते हुए एम्मा हंस रही थी. उन्होंने अपने पॉडकास्ट में कहा कि अभी मैं इस घटना को याद कर हंस रही हूं. हालांकि उन्होंने कहा कि ये सब बातें मेरे बचपन की हैं. एम्मा के इस खुलासे के बाद उनकी जमकर आलोचना होने लगी. यूजर्स मॉडल को निशाना बनाने लगे. बात बिगड़ती देख एम्मा को माफी मांगनी पड़ी. 


माफीनामा लिखा


माफीनामा लिखते हुए ऑस्ट्रेलियाई ब्लॉगर ने लिखा कि नमस्ते दोस्तों, मैं अपने बचपन की गलतियों के लिए मांफी मांगती हूं. मुझे पता है कि यह हास्य का विषय नहीं है. यह बेहद ही गंभीर विषय है. मुझे अपने किए पर खेद है. मुझे इस तरह से अपनी बचपन की गलतियों पर गर्व नहीं करना चाहिए था. हालांकि यह महज एक एक्सीडेंट रहा है, मेरे बचपन के दिनों का. आखिरकार उन्होंने कहा कि मुझे अपने किए पर पछतावा है. 


अपने बारे में बात करते हुए एम्मा ने कहा कि मैं बिल्कुल इस तरह की नहीं हूं, जैसा मैंने खुद के बारे में बताया है. मुझे जानवरों से विशेष लगाव है. मैं अब एक छोटे बच्चे की प्यारी मां भी हूं और निश्चित रूप से नौ साल के उस छोटे से बच्चे से बड़ी हुई हूं. एम्मा को अपने किए का हर्जाना देना पड़ा. ऑस्ट्रेलिया समेत कई दिग्गज कंपनियों ने मॉडल के साथ संबंध खत्म कर दिया. सोशल मीडिया पर उनको लेकर कई तरह की बातें लिखी गईं. 


ये भी पढ़ें: Watch: पति के साथ हवा में कलाबाजी दिखा रही थी महिला, हाथ फिसला, नीचे गिरते ही चली गई जान