नई दिल्ली: कहते हैं देने वाला जब भी देता है तो छप्पर फाड़ कर देता है. ऑस्ट्रेलिया में एक शख्स के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ जब उसने लॉटरी में एक मिलियन डॉलर यानी लगभग सात करोड़, चार लाख, 52 हज़ार, चार सौ रूपए की रकम जीत ली. लेकिन ये मामला थोड़ा अलग और हैरान करने वाला है.


दरअसल शख्स का कहना है कि उसने 13 साल पहले एक रात लॉटरी के कुछ नंबरों को सपने में देखा था. तब से वो लगातार उन नंबरों पर दांव लगा रहा था.


ये भी पढ़ें: OnePlus 7 Pro, OnePlus 7 इंडिया लॉन्च, कहां देखें लाइव स्ट्रीम, क्या होगी कीमत और स्पेक्स, पूरी जानकारी यहां 


अपनी पहचान बताए बिना उस शख्स ने कहा, “मैंने अपना टिकट ऑनलाइन चेक किया और मुझे खबर मिली. मुझे लगा एक दिन मैं उन सभी को वहां देखूंगा. उन नंबरों से मेरा भरोसा कभी नहीं उठा.”


लॉटरी जीतने वाले शख्स ने बताया कि उन नबंरों ने उन्हें पहले भी कई पुरस्कार जितवाए हैं. शख्स ने कहा, “निश्चित तौर पर वो मेरे लकी नंबर्स हैं इसलिए मैं उनपर दांव लगाता रहूंगा.”


गौरतलब है कि इसी महीने अमेरिका में एक महिला ने भी ख्वाब में नंबर देखकर एक लाख 1600 डॉलर की लॉटरी जीती थी. उन्होंने दावा किया था कि एक शख्स उनके सपने में आक उन्हें लकी नंबर दिया था.


ये भी पढ़ें: 


झारखंड: देवगढ़ में सूखे की वजह से प्यासे मर रहे लोग, खुदाई में पानी की जगह निकल रहे पत्थर


योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी को बताया 'कसाईयों की दोस्त', कहा- नंदी बाबा सिखा रहे सबक 


दिल्ली पुलिस ने श्रीनगर से जैश आतंकी को गिरफ्तार किया, 2 लाख रुपये का था इनाम