Baba Vanga Prediction: ये साल 2022 अब खत्म होने को है. पूरी दुनिया आने वाले साल के लिए उत्साहित है. नई ऊर्जा और उत्साह के साथ लोग 2023 को गले लगाने का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन साल के लिए कुछ भविष्यवाणियां काफी डरावनी हैं. वांगेलिया पांडेवा गुशतरोवा, जिन्हें आमतौर पर बाबा वंगा के नाम से जाना जाता है, ने एलियंस और परमाणु विस्फोटों से संभावित यात्राओं के साथ वर्ष 2023 को निराशाजनक होने की भविष्यवाणी की थी.


कथित तौर पर 9/11, उत्तर कोरिया के साथ तनाव, ब्रेक्जिट, बराक ओबामा की अध्यक्षता, राजकुमारी डायना की मृत्यु, आदि की सही भविष्यवाणी करने वाले अंधे द्रष्टा ने 2023 के लिए भी कुछ चौंकाने वाली भविष्यवाणियां कीं. भविष्यवाणियों पर आगे बढ़ने से पहले, आइए हम प्रसिद्ध बाबा वंगा के बारे में थोड़ा जान लें, जिन्हें "बाल्कन के नास्त्रेदमस" के रूप में भी जाना जाता है .


कौन है बाबा वंगा


बाबा वंगा का जन्म 1911 में उत्तरी मैसेडोनिया के स्ट्रूमिका में हुआ था और लोगों का मानना है कि उन्होंने अपने जीवन अधिकतर समय बुल्गारिया में कोझुह पहाड़ों के रूपाइट क्षेत्र में बिताया है. उनकी मौत साल 1996 में हो गई थी. लेकिन मरने से पहले उन्होंने साल 5079 तक भविष्यवाणियां कीं है.ये वो साल है, जब उन्हें विश्वास था कि दुनिया खत्म हो जाएगी. एक रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि उन्होंने दावा किया था कि उन्हें भगवान से भविष्य में देखने का दुर्लभ उपहार मिला है. उन्होंने मात्र 12 साल की उम्र में अपनी आंखों की रोशनी खो दी थी.


धरती पर एलियंस का अटैक


बाबा वंगा ने तो बहुत सी भविष्यवाणियां की हैं और उनमें कई सारी सही भी साबित हो चुकी है. उन्होंने साल 2023 के लिए एक ऐसी भविष्यवाणी की है, जो इंसानों को सोचने पर मजबूर कर सकती है. वो भविष्यवाणी है धरती पर एलियंस का अटैक. भविष्य बताने के अनुसार, दुनिया खुद को "अंधेरे में ढक लेगी. साइकिक ने दावा किया कि अगर अगले साल एलियंस पृथ्वी पर आएंगे तो लाखों लोग बेमौत मर जाएंगे.


ये भी पढ़ें: सलमान खुर्शीद का 'राम' वाले बयान से यू-टर्न, कहा- रावण के रास्ते पर चल रही बीजेपी