Bageshwar Dham Video Viral : बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री इन दिनों काफी चर्चा में हैं. अभी वह दुबई गए थे, वहां के भी कई वीडियो काफी वायरल हुए. दुबई में लगे दरबार के दौरान धीरेंद्र शास्त्री ने अपनी शादी और बर्थडे को लेकर बड़ी बात कह दी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दुबई में लगे दरबार के दौरान धीरेंद्र शास्त्री ने अपनी शादी और बर्थडे को लेकर कई बातें कहीं. उन्होंने कहा, लोग व्यूज बढ़ाने के लिए रोज हमारी शादी करवा देते हैं, रोज हमारा हैप्पी बर्थडे करवा देते हैं, रोज न जाने क्या-क्या यूट्यूब पर डाल देते हैं. लेकिन इन बातों से आप कंफ्यूज न हों. 


एक लड़की फिक्स रहे तो ठीक...


धीरेंद्र ने कहा कि जो भी जानकारी बागेश्वर धाम के यूट्यूब चैनल पर आती है, वही सत्य है. धीरेंद्र शास्त्री ने आगे कहा कि बड़ी अद्भुत बात है कि रोज हमारी शादी के लिए लड़की बदल देते हैं. उन्होंने हंसकर कहा, भाई एक फिक्स रहे तो ठीक है, कम से कम हम भी प्रसन्न हो जाएं. पर ऐसी जानकारियां यूट्यूब पर चलाकर लोग व्यू लेने के चक्कर में रहते हैं. हालांकि, हमें उससे कोई दिक्कत नहीं है, वह अपना काम कर रहे हैं, लेकिन हम आपको सावधान कर रहे हैं, ताकि आपको कोई असुविधा न हो, भ्रामक जानकारी न मिले.


अफवाहों पर न दें ध्यान


उन्होंने आगे कहा, पंडित धीरेंद्र शास्त्री की शादी और जन्मदिन की जब अफवाह उड़े तो बिल्कुल विश्वास न करें. उन्होंने दरबार में आए लोगों से कहा कि अगर इस प्रकार की जानकारी आपको मिले तो उसे पर बिल्कुल विश्वास न करें. आप बागेश्वर धाम के ऑफिशियल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उसको देखें, अगर उस पर वह चीज मौजूद नहीं है तो वह पूरी तरह झूठ है. क्योंकि ऑफिशियल पेज पर महत्वपूर्ण और पल-पल की जानकारी अपडेट की जाती है.