Allegation On Pak Army Generals: आर्थिक संकट से जूझ रहे पाकिस्तान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं. अब पाकिस्‍तान के एक पूर्व सैनिक ने दावा कर भूचाल मचा दिया है. दरअसल, सेना के रिटायर्ड जवान ने पाकिस्तान की फिल्म जगत को लेकर बड़ा खुलासा किया है. लंदन में रहने वाले पूर्व सैन्‍य अधिकारी और पूर्व सैनिकों की सोसायटी के प्रवक्‍ता रह चुके मेजर रिटायर आदिल राजा ने आरोप लगाया है कि पाकिस्‍तानी सेना के आला अधिकारी एक्ट्रेस का इस्‍तेमाल देश के बड़े नेताओं को 'हनी ट्रैप' करने के लिए करते थे. 


आदिल राजा ने पूर्व सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा और आईएसआई चीफ रह चुके जनरल फैज पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पूर्व सैनिक के अनुसार बाजवा और फैज अभिनेत्रियों को खुफिया एजेंसी के मुख्‍यालय या सेफ हाउस में बुलाते थे और उनके साथ शारीरिक संबंध बनाते थे. हालांकि उन्होंने किसी अभिनेत्री का नाम खुलकर नहीं लिया है. लेकिन उन्होंने नाम का पहला अक्षर बता इशारा जरूर किया है. 


रिटायर्ड सैन्य अधिकारी ने अपने यूट्यूब चैनल पर किया खुलासा 


 बता दें कि रिटायर्ड सैन्य अधिकारी मेजर आदिल राजा 'सोल्जर स्पीक्स’ नाम से एक यूट्यूब चैनल चलाते हैं, इससे चैनल पर उन्होंने अपनी बात कही है. उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान के सैन्‍य अधिकारी अपने जरूरतों के हिसाब से मॉडल और अभिनेत्रियों का यूज किया करते थे. इसके साथ ही उनका दावा है कि सैन्‍य अधिकारी आईएसआई और देश के बड़े पदों पर बैठे लोगों को हनीट्रैप करने के लिए एक्ट्रेस को उनके पास भेजते हैं और फिर उनका वीडियो बना लेते हैं. जिसके बाद मॉडल और अभिनेत्रियों को ब्लैकमेल किया जाता है.  


बयान के बाद विवादों में फंस गए आदिल राजा


आदिल राजा के इस खुलासे के बाद पाकिस्तान में भूचाल आ गया है. आदिल राजा के इस बयान के बाद उनकी चौतरफा आलोचना हो रही है. विवादों में घिरते  रिटायर्ड सैन्य अधिकारी ने सफाई भी दी है. उन्‍होंने कहा है कि मैंने जिन नामों को बताया है, उन नामों से पाकिस्‍तान समेत पूरी दुनिया में कई मॉडल और अभिनेत्रियां हैं. 






मानहानि का मुकदमा करने की मांग कर रहे फैंस 


पाकिस्‍तानी अभिनेत्री सजल अली ने आदिल राजा के बयान पर प्रतिक्रया देते हुए कहा है कि यह बहुत दुख की बात है कि हमारा देश नैतिक रूप से दूषित और बदसूरत होता जा रहा है, चरित्र हनन मानवता और पाप का सबसे बुरा रूप है.वहीं कुब्रा खान ने आदिल राजा के दावे की कड़ी निंदा की है. इसके साथ ही उनके फैंस ने अभिनेत्रियों को मानहानि का मुकदमा करने की सलाह दी है. 


ये भी पढ़ें: Delhi Kanjhawala Accident: कंझावला मामले में लड़की की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में क्या है? जानें कैसी हुई पीड़िता की मौत