Bangladesh Flight Passengers Fighting: दुनिया के कई देशों की फ्लाइट में इन दिनों यात्रियों की ओर से गलत व्यवहार करने के मामले बढ़ते जा रहे हैं. एयर इंडिया की न्यूयॉर्क-दिल्ली फ्लाइट में हाल ही में बुजुर्ग महिला यात्री की सीट पर यूरिन का मामला सामने आया था. इस बीच बांग्लादेश की एक उड़ान (Bangladesh Flight) में दो यात्रियों को बीच झड़प (Passengers Fighting) होने का ताजा मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक उड़ान के दौरान ही दो यात्रियों के बीच घमासान मच गया.


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यात्रियों के बीच हाथापाई की ये घटना बांग्लादेश के बिमान बांग्लादेश (Biman Bangladesh Flight) की ओर से संचालित एक फ्लाइट के अंदर हुई.


बांग्लादेश फ्लाइट में घमासान


जानकारी के मुताबिक बांग्लादेश की फ्लाइट में दो यात्री आपस में ही भिड़ गए. दोनों के बीच हुआ ये झगड़ा सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो में दोनों को हाथापाई करते हुए देखा जा सकता है. ट्विटर यूजर्स बिटांको बिस्वास की ओर से साझा किए गए वीडियो के मुताबिक ये घटना बांग्लादेश के राष्ट्रीय वाहक 'बिमान बांग्लादेश' से संचालित एक उड़ान के अंदर हुई. 






दो यात्रियों के बीच झड़प


वायरल वीडियो में शर्टलेस यात्री विमान की अगली पंक्ति में बैठे एक दूसरे यात्री के साथ जोरदार बहस करते दिखता है. शर्टलेस पैसेंजर भी रोता हुआ नजर आता है. बहस के दौरान शख्स अपने को-पैसेंजर का कॉलर पकड़े भी दिख रहा है, जिसका चेहरा वीडियो में साफ तौर से नहीं दिख रहा है. फिर बैठा हुआ यात्री उसे थप्पड़ मारता है, जिसके बाद झगड़ा और भी बढ़ जाता है.


बांग्लादेश की फ्लाइट (Bangladesh Flight) में सवार कई दूसरे यात्री दोनों के बीच के झगड़े में हस्तक्षेप करने का प्रयास करते हैं और उसे दूर खींचने की कोशिश भी करते हैं. हालांकि घटना को लेकर तारीख और उड़ान मार्ग के बारे में अभी पता नहीं चला है. कई ट्विटर यूजर्स ने घटना को लेकर चिंता जताई है.


ये भी पढ़ें:


पाकिस्तान: क्या हुआ ऐसा कि बंदूकें छोड़कर डांस करने लगे पुलिसवाले, हैरान कर रहा वीडियो