Bangladesh pm Sheikh Hasina: बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना का बांग्ला भाषा के दैनिक अखबार प्रोथोम अलो पर जमकर गुस्सा फूटा है. बीडीन्यूज24 डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रधानमंत्री शेख हसीना ने सोमवार को प्रोथोम अलो की आलोचना की और इसे अवामी लीग, लोकतंत्र और बांग्लादेश के लोगों का दुश्मन बताया.


सात साल के बच्चे को देश में भोजन की कमी के बारे में झूठ बोलने के लिए प्रोत्साहित किए जाने की खबर के बाद पीएम हसीना ने  प्रोथोम एलो की आलोचना की है. बीडीन्यूज24 डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, संसद सत्र के दौरान पीएम हसीना ने कहा, "जो लोग भ्रष्टाचार के खिलाफ बोलते हैं, वे अब उन लोगों के पक्ष में बात कर रहे हैं, जो भ्रष्टाचार के मामलों में सजायाफ्ता हैं."


पीएम हसीना के बयान पर सांसदों ने 'शर्म करो, शर्म करो' कहते हुए प्रधानमंत्री का समर्थन किया. इसी दौरान हसीना ने प्रोथोम एलो को अवामी लीग, लोकतंत्र और बांग्लादेश के लोगों का दुश्मन बताया.


उन्होंने कहा,"एक सात साल के बच्चे को 10 टका देकर झूठ बोलने के लिए उकसाया गया. अखबार ने उसके शब्दों को प्रकाशित किया. यह यह सब एक लोकप्रिय दैनिक द्वारा किया गया था. नाम है प्रोथोम एलो, लेकिन वे अंधेरे की आड़ में काम करते हैं.''


हसीना ने कहा, "भारी मन से, मुझे कहना होगा कि वे कभी भी देश में स्थिरता नहीं चाहते हैं. जब 2007 में आपातकाल घोषित किया गया था, तब वे बहुत खुश थे.'' प्रधानमंत्री ने देशवासियों से कहा कि वे बेहतर तरीके से महसूस कर सकते हैं कि कौन एक अनिर्वाचित सरकार का पक्ष ले रहा है. वे जानते हैं कि वे चुनाव के माध्यम से सत्ता में नहीं आएंगे इसलिए  वे विभिन्न तरीकों से देश को अस्थिर करने की कोशिश कर रहे हैं.