Bangladesh Violence : बांग्लादेश में हिंसा कम होने का नाम नहीं ले रही. यहां अभिनेता शान्तो खान और उनके पिता की भीड़ ने पीट पीटकर की हत्या कर दी. अभिनेता शान्तो खान के पिता सलीम खान चांदपुर सदर उपजिला के लक्ष्मीपुर मॉडल यूनियन परिषद के अध्यक्ष थे. वह एक फिल्म निर्माता और निर्देशक भी थे. सोमवार को  दोनों की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. बांग्ला चलचित्र ने सोशल मीडिया के जरिए इसकी पुष्टि की है.


घर भागते वक्त लोगों ने मार डाला


रिपोर्ट के मुताबिक, शांतो खान और उनके पिता सलीम सोमवार दोपहर अपने घर से जाते समय फरक्काबाद बाजार में उपद्रव में शामिल हो गए थे. इसके बाद ही उनका सामना भीड़ से हुआ. उस समय उन्होंने अपने हथियारों से गोली चलाकर खुद को बचा लिया था, लेकिन बाद में हमलावरों ने सलीम खान और शांतो खान पर हमला कर उनकी हत्या कर दी. सलीम खान मुजीबुर रहमान पर बनी फिल्म के प्रोड्यूसर थे.


दोनों बाप बेटों पर दर्ज है केस
सलीम खान और उनके बेटे पर केस दर्ज है. चांदपुर समुद्री सीमा पर पद्मा-मेघना नदी में अवैध रूप से रेत खनन के लिए सलीम को दोषी ठहराया गया था. वह इसके लिए जेल भी जा चुके थे. फिलहाल, उनके खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक आयोग में मामला भी चल रहा था. भ्रष्टाचार निरोधक आयोग ने उनके बेटे शांतों खान के खिलाफ भी 3.25 करोड़ की अवैध संपत्ति अर्जित करने में शामिल होने के आरोप में केस दर्ज किया था. शांतो पर समय पर संपत्ति की घोषणा नहीं करने और अवैध संपत्ति अर्जित करने का भी आरोप था.


एक्टर्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किए किस्से
इस घटना के बाद से बांग्ला फिल्म उद्योग से जुड़े लोगों में काफी डर का माहौल है. कई बांग्लादेशी फिल्मों में काम कर चुके टॉलीवुड अभिनेता जीत ने एक्स पर उन्होंने हिंसा के सामने आए दृश्यों को चकनाचूर करने वाला बताया. जीत ने कहा कि बांग्लादेश के लोगों के लिए मेरी प्रार्थना है कि वे मुश्किल दौर से बाहर निकलें, हमारे सामने जो घटनाएं आई हैं, वे दिल दहला देने वाली हैं. एक अन्य बंगाली सुपरस्टार देव ने बांग्लादेशी निर्माता सलीम खान और अभिनेता बेटे शांतो की पीट-पीटकर हत्या का जिक्र किया.