President Joe Biden : अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन ने चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया तो सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ सी आ गई. लगातार फनी वीडियो शेयर किए जा रहे हैं. पहले एलन मस्क ने एक पोस्ट किया था. अब एक और एक्स अकाउंट पर वीडियो शेयर किया जा रहा है. जिसमें बराक ओबामा का चेहरा लगाकर एक युवक जो बाइडेन को नदी में फेंकता दिख रहा है. Not Jerome Powel नाम के एक्स अकाउंट पर इस वीडियो पर कई लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. इसे 12 हजार लोग रिपोस्ट कर चुके हैं. बता दें कि अभी पिछले दिनों ही खबर आई थी कि पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा नहीं चाहते कि बाइडेन फिर से चुनाव लड़ें. इसलिए बराक ओबामा के साथ ही मीम्स वायरल किया जा रहा है. इसमें जो बाइडेन का मजाक उड़ाया जा रहा है.





एलन मस्क ने भी किया पोस्ट


वहीं, एक्स के सीईओ एलन मस्क ने अपनी 'एक्स' प्रोफाइल की डीपी चेंज कर ली है. इस फोटो में मस्क Blue Laser Eyes में दिख रहे हैं. डीपी के बैकग्राउंड में अमेरिकन फ्लैग बना हुआ है. बताया जाता है कि यह फोटो बाइडेन के Dark Brandon मीम से जुड़ी है, जिसमें बाइडेन Red Laser Eyes में नजर आए थे, जो बाइडेन के रिइलेक्शन कैंपेन के दौरान व्यापक तौर पर इस्तेमाल की गई थी. एलन मस्क ने जैसे ही प्रोफाइल फोटो चेंज की तो साफ तौर पर नजर आया कि एलन मस्क फोटो के जरिए Dark Brandon का मजाक उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं.


बता दें कि अमेरिका के जो बाइडेन ने रविवार को राष्ट्रपति पद का चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान किया था. उनके इस फैसले के बाद दोबारा से कमला हैरिस के उम्मीदवार बनने की खबरें हैं. बाइडेन ये ऐलान ऐसे समय पर किया गया, जब रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप उनसे मजबूत कैंडिडेट के रूप में उभरते दिखे.


ये भी पढ़ें : US Presidential Election Live : पांच प्वाइंट में समझें बाइडेन ने क्यों राष्ट्रपति की रेस से बाहर होने का फैसला किया, क्या इससे ट्रंप की बढ़ेंगी मुश्किलें?