मनीला: फिलीपींस में उस वक्त हड़कंप मच गया जब ब्यूटी क्वीन क्रिस्टीन एंजेलिका डेकेरा होटल के बाथरूम में मृत पायी गई. शुरुआती जांच के मुताबिक क्रिस्टीन के साथ गैंग रेप के बाद हत्या की बात सामने आ रही है.


दरअसल, 23 साल की क्रिस्टीन मकाती शहर के एक फोर स्टार होटल के बाथरूम के बाथटब में मृत अवस्था में मिली. पुलिस ने बताया कि क्रिस्टीन के शरीर पर कई गहरे वार मिले है. नुकीली चीज से कई वार की जाने की आशंका जतायी जा रही है. पुलिस ने कहा कि शव को जांच के लिये भेज दिया गया है. अटॉप्सी रिपोर्ट के आने बाद मामले को लेकर कई और खुलासे हो सकते है.


पुलिस ने बताया कि उनके निशाने पर 11 लोग हैं जिनमें से 3 लोगों को पुलिस ने अपने कब्जे में ले पूछताछ शुरू कर दी हैं. वहीं अन्य लोगों की तलाश में पुलिस की टीम जुटी है. फिलीपींस में इस घटना के सामने आने के बाद लोगों के बीच काफी आक्रोश देखने को मिल रहा हैं. लोग अपने सोशल मीडिया पर क्रिस्टीन की तस्वीर के साथ मामले को लेकर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. फिलीपींस में ट्विटर पर  इस वक्त #justiceforchristinedacera ट्रेंड कर रहा है.


आपको बता दें, क्रिस्टीन दवाओ शहर में जन्मी है, साल 2017 के मिस सिल्वा दवाओ की रनरअप रह चुकी हैं. साथ ही मटिया एनजी दावो 2019 की फाइनालिस्ट  भी रही हैं. इन दिनों वो फिलीपींस एयरलाइंस में फ्लाइट अटेंडेंट थी.


यह भी पढ़ें.


World Corona Update: 24 घंटे में आए कोरोना के 7 लाख से अधिक नए मामले, 15 हज़ार से ज्यादा लोगों की हुई मौत


UK Corona Update: संक्रमण के मामलों में हुआ इजाफा, 24 घंटे में 47 हजार से ज्यादा नए केस आए सामने