दुबई के किंग की छठी पत्नी और जॉर्डन की राजकुमारी हया बिन्त हुसैन को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. एक रिपोर्ट के मुताबिक राजकुमारी हया बिन्त हुसैन के अपने बॉडीगार्ड से संबंध थे. रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि राजकुमारी हया का उनके ब्रिटिश शादीशुदा बॉडीगार्ड के साथ दो साल तक रिलेशनशिप रहा, जिसे छिपाने के लिए उन्होने 12 करोड़ रुपये लुटा दिये.


दुबई के शासक ने बिना बताए दे दिया था तालाक


रिपोर्ट के मुताबिक काजकुमारी हया बिन्त हुसैन अपने बॉडीगार्ड को कीमती तोहफे गिफ्ट दिया करती थी थी और वह चाहती थी कि ये बात किसी को पता न चले. दुबई के किंग मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम ने 2019 में राजकुमारी हया को बिना बताए ही शरिया कानून के तहत तलाक दे दिया था.


3 अन्य बॉडीगार्ड को भी मुंह बंद रखने के लिए दिए करोड़ों


ब्रिटेन की कोर्ट में चली सुनवाई के आधार पर  डेली मेल ने दावा किया है कि राजकुमारी हया बिन्त का अफेयर उनके बॉडीगार्ड के साथ 2016 में शुरू हुआ था. रिपोर्ट के अनुसार 46 साल की राजकुमारी हया का ब्रिटेन के 37 साल के बॉडीगार्ड रसेल फ्लॉवर के साथ 2 साल तक लव रिलेशनशिप चला. यह भी खबर है कि राजकुमार हया ने रसेल के साथ अपने रिश्ते पर मुंह बंद रखने के लिए तीन अन्य बॉडीगार्ड को भी करोड़ों रुपये दिए थे. बताया जा रहा है कि राजकुमारी अपने बॉडीगार्ड को कीमती तोहफे दिया करती थी. इनमें 12 लाख की घड़ी और 50 लाख की बंदूकें जैसी चीजें शामिल हैं.


दुबई छोड़ चुकी हैं राजकुमारी हया बिन्त


राजकुमारी हया दुबई छोड़ चुकी हैं और पिछले कई सालों से वह ब्रिटेन में ही रह रही हैं. बच्चों की कस्टडी को लेकर राजकुमारी ने ब्रिटेन की कोर्ट में मुकदमा किया था जिसमें हया के पक्ष में फैसला सुनाया गया था.जार्डन के दिवंगत राजा की बेटी हया, दुबई के शासक मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम की सबसे कम उम्र की पत्नी थी. वह उनकी छठी पत्नी थी.


ये भी पढ़ें


अमेरिका: डोनल्ड ट्रंप ने मानी हार, सत्ता ट्रांसफर की प्रक्रिया शुरू करने को दी मंजूरी


अमेरिकी प्रेसिडेंट इलेक्ट जो बाइडेन ने राष्ट्रीय सुरक्षा दल की घोषणा की