Bilawal Bhutto Pakistan News: पाकिस्तान में विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो (Bilawal Bhutto) की पार्टी पाकिस्तान पीपल्स पार्टी के एक नेता का महिला-विरोधी ​बयान सामने आया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो में वह यह कहता नजर आ रहा है कि उन्हें जो भी लड़की पसंद आई, उसे उन्होंने उठा लिया.


यहां वीडियो में आप पाकिस्तानी राजनेता का पूरा बयान देख-सुन सकते हैं. इस वीडियो को पाकिस्तान अनटोल्ड के ट्विटर हैंडिल पर शेयर किया गया है. जिसे हजारों लोग देख चुके हैं..और पाकिस्तानी सियासत को धिक्कार रहे हैं.




जो पसंद आई, वो अपनी हो गई: पाकिस्तानी नेता  
वीडियो में एक पाकिस्तानी एंकर बिलावल की पार्टी के नेता से सवाल करता है, तो जवाब में वो बोलता है, "आप जो कराची वाले हो न तुम अपना जज्बात दिल में रखते हो.. हम लोग जज्बात जो है न दिल में नहीं रखते, जो पसंद आ गई उसे उठा लिया. मतलब जो पसंद आई, वो अपनी हो गई." इसके बाद भी वह कई और बातें भी कहते हैं, लेकिन ये वीडियो क्लिप छोटी है, इसलिए पूरी बातें नहीं सुनी जा सकतीं.






सोशल मीडिया यूजर्स ने दुत्कारा


इस बयान के कारण अब पाकिस्तानी राजनेता लोगों के निशाने पर आ गए हैं. ट्विटर पर बहुत से लोगों ने बिलावल और उनके पार्टी के नेताओं को निशाने पर ले लिया है. ​एक ट्टिवर यूजर (@_spacesuit) ने बताया कि जो नेता लड़कियों के बारे में ऐसी बातें कह रहा है वो नबील गैबोल है. वहीं, ​यूजर सूरज रॉय (@Suraj96549035) ने पाकिस्तानी नेता को दुत्कारते हुए वीडियो के नीचे रिप्लाई दिया— "और ये ह्यूमन राइट्स की बात करते हैं, वुमन इंप्रूवमेंट की बात करते हैं..बेशर्म.."


एक महिला ने लिखा, "ये है पाकिस्तान में महिला सुरक्षा के दावों की सच्चाई...कमब्ख्त ऐसा बोलते हुए प्राइड फील कर रहा है."
एक अन्य यूजर (@94bhardwaj13) ने लिखा- ये इंसान नहीं, शैतान हैं, शैतान.


यह भी पढ़ें: 'PoK खाली करो', जयशंकर की फटकार के बाद पाकिस्तान के बचाव में उतरा चीन, अब उठा दिया ये मुद्दा