Black Panther Director Arrested: फिल्‍म 'ब्‍लैक पैंथर' के डायरेक्‍टर रयान कूग्लेर (Ryan Coogler) के साथ बड़ा धोखा हुआ है. पुलिस को जब बैंक लूट की खबर मिली तो उसने ब्लैक पैंथर के डायरेक्टर को ही लूटेरा समझ लिया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अटलांटा पुलिस ने पहले उन्‍हें बैंक लूट मामले के आरोप में कुछ वक्त के लिए हिरासत में ले लिया, वहीं बाद में यह कहते हुए उन्हें छोड़ दिया गया कि उनसे मिस्‍टेक हो गई. ये मामला बैंक ऑफ अमेरिका में लूट का था और पुलिस ने गलती से डायरेक्‍टर रयान कूग्‍लेर को ही अपराधी समझ लिया और फिर उन्हें पकड़ लिया गया.


'ब्लैक पैंथर' के डायरेक्टर को लुटेरा समझकर किया गिरफ्तार


बैंक लूट के मामले में अटलांटा पुलिस ने फिल्म डायरेक्टर रयान कूग्लेर को हथकड़ी तक लगा दी थी. ये घटना 7 जनवरी की बताई जा रही है. पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक डायरेक्टर रयान कुग्लेर बैंक काउंटर पर पैसा निकालने के लिए पहुंचे थे. पैसों की निकासी के लिए उन्होंने स्लिप दिया जिस पर लिखा था वो 12 हजार डॉलर यानी करीब 9 लाख रुपए अपने खाते से निकालना चाहते हैं. नियम के मुताबिक बैंक में पैसे निकालने के दौरान जब रकम 10 हजार डॉलर को पार कर जाती है तो अलार्म बजने लगता है. बैंक कर्मी ने इस अलार्म के बजते ही हड़बड़ी में अपने अधिकारी को बैंक में लूट होने की सूचना दे दी. 


बैंक ने डायरेक्टर रयान कूग्लेर से मांगी माफी


घटना के बाद पुलिस ने बताया कि बैंक कर्मचारी की पूरी बात गलत थी और कूग्लर कभी गलत नहीं थे. रिपोर्ट में कहा गया है कि उनके हाथ में लगी हथकड़ी को तुरंत हटा दिया गया. इस मामले में सफाई दी गई. बैंक कर्मचारी की गलती के लिए माफी मांगी गई. कूग्लर ने मौके पर मौजूद अधिकारियों के नाम और बैज नंबर मांगे. वही कूग्लर का कहना है जो उनके साथ हुआ ये नहीं होना चाहिए था. बैंक ऑफ अमेरिका ने बातचीत कर उनसे माफी मांगी है.


ये भी पढ़ें:


Ukraine Russia War: रूसी सेना ने मेलिटोपोल के मेयर को किया नजरबंद, जेलेंस्की ने बताया लोकतंत्र के खिलाफ अपराध


Covid Deaths: दुनियाभर में कोरोना से जितने लोग मरे, उनमें 22 फीसदी सिर्फ भारत में, जानें किसने दिया ये चौंकाने वाला आंकड़ा