Bosnian Body Builder Killed Ex-Wife: दक्षिण पूर्वी यूरोप में स्थित बोस्निया (Bosnia) में एक बेहद खौफनाक घटना दर्ज की गई. इस घटना में सुलेजमानोविक नाम के एक बोस्नियान बॉडीबिल्डर ने इस्टांग्राम लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान अपनी पूर्व पत्नी की हत्या कर दी. इसके अलावा उसने बाद में दो अन्य लोगों की भी हत्या कर दी और इसके बाद शुक्रवार (12 अगस्त) को सुसाइड कर लिया.


AP के रिपोर्ट के मुताबिक पूर्वोत्तर बोस्नियाई शहर तुजला में पुलिस ने बयान जारी करते हुए कहा कि बॉडीबिल्डर को पकड़ने के क्रम में उसने दो लोगों पर हमला कर दिया, जिससे उनकी मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए.


बॉडीबिल्डर ने पहले अपनी पत्नी की हत्या की उसके बाद उसने पिस्तौल की मदद से सड़क पर एक व्यक्ति और उसके बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी. इसके अलावा बॉडीबिल्डर ने बोस्नियाई शहर में अलग-अलग स्थानों पर एक पुलिसकर्मी, एक आदमी और एक महिला को भी घायल कर दिया.


इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो
सुलेजमानोविक ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया. उसने अपने फॉलोअर को चेतावनी दी कि वो एक मर्डर देखने वाले हैं. इसके बाद उसने मोबाइल के कैमरे को अपनी एक्स वाइफ की तरफ टर्न किया. उसकी वाइफ का चेहरा पहले से ही चोटिल था और चेहरे से खून से लथपथ था. उसने चिल्लाते हुए हाथ में बंदूक लेकर कहा कि आप कुछ ऐसा देखने जा रहे हैं जो आपने पहले कभी नहीं देखा है. वो है लाइव मर्डर.


प्रधानमंत्री नेरमिन निकसिक ने दी प्रतिक्रिया
बोस्नियाई शहर हुए दर्दनाक घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रधानमंत्री नेरमिन निकसिक ने कहा कि आज ग्रैडाकैक में जो हुआ उसके बारे में कहने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं. हत्यारे में अपनी जान तो ले ली, लेकिन उसने तीन और लोगों को मार दिया. बेगुनाह लोगों की ज़िंदगी कोई वापस नहीं ला सकता.


ये भी पढ़ें:Russian Ministry On Iphone: रूस में सरकारी कर्मचारियों के iPhone के इस्तेमाल करने पर पाबंदी, अमेरिका पर जासूसी करने का शक