Brazil Man Build 20 Feet Bed For Wives: ब्राजील के एक आदमी ने अपनी बीवियों को खुश रखने के लिए बेहद ही अनोखा तोहफा दिया है. ब्राजील के साओ पाउलो (Sao Paulo) के रहने वाले आर्थर ओ उर्सो की 6 बीवियां हैं. इनके लिए ही उसने 20 फुट लंबा बेड बनवाया है. इसे बनाने का खर्च भी मामूली नहीं था. उर्सो ने इसके लिए 81 लाख 54 हजार रुपये खर्च किए.


कुल 950 पेंच लगे बेड में


आर्थर ओ उर्सो का ये बेड 20 फुट लंबा और 7 फुट चौड़ा है. इसमें कुल 950 पेंच लगे हुए हैं. इतने बड़े बेड को बनाने में भी वक्त भी काफी लगा. ये 15 महीनों में बनकर तैयार हुआ. इसे 12 लोगों ने बनाया है. आर्थर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर 20 फुट के बिस्तर की तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों के कैप्शन में उन्होंने लिखा, रिश्तों में खुशियां लाने के लिए मैंने वो काम किया है, जो किसी दूसरे इंसान के लिए मुश्किल होगा. मैंने दुनिया का सबसे बड़ा बेड बनाया है."


कम जगह की वजह से बनाया बड़ा बेड
उर्सो ने स्थानीय मीडिया को बताया कि उन्हें बेड बनाने का ख्याल बैठने के लिए जगह कम होने की वजह से आया. उन्होंने बताया कि कई बार उन्हें अपनी बीवियों के साथ बैठने के लिए सोफा, डबल बेड पर जगह बनानी पड़ती थी. इससे उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ता था. इस वजह से कई बार जमीन पर सोना पड़ता था. उन्होंने कहा कि वो अपनी बीवियों को अच्छी जिंदगी देने के लिए हमेशा काम करते हैं. 






9 बीवियों में से 3 को दिया तलाक


ब्राजील के आर्थर ओ उर्सो ने पहली शादी लुआना से साल 2001 में की थी. इसके बाद वो रुके नहीं और उन्होंने 8 शादियां और की. बाद में उन्होंने अपनी 3 बीवियों को तलाक दे दिया. दरअसल ब्राजील में पुरुष कई महिलाओं से शादी कर सकते हैं. इस देश में ऐसा कोई कानून नहीं है जो बहुविवाह पर रोक लगा सके.उर्सो ने हाल ही में 51 साल की ओलिंदा मारिया से शादी की है. इसके अलावा अन्य बीवियों में 27 साल की लुआना काजाकी, 21 साल की एमिली सूजा, 24 साल की वाल्किरिया सैंटोस, 51 साल की ओलिंडा मारिया, 23 साल की दमियाना और 28 साल की अमांडा अल्बुकर्क शामिल हैं.


ये भी पढ़ें:Brazil Telegram: ब्राजील ने टेलीग्राम पर लगाया अस्थायी बैन, कंपनी को हर दिन भरना पड़ेगा 1 करोड़ 61 लाख का जुर्माना