Brazilian Influencer Shot Dead: ब्राजील की लोकप्रिय इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर (Instagram Influencer) की उसके घर में गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या का आरोप दो लोगों पर लगा है. हत्या को अंजाम देने के बाद दोनों मौके से बाइक पर फरार हो गए. 23 वर्षीय नूबिया क्रिस्टीना ब्रागा (Nubia Cristina Braga) के इंस्टाग्राम पर 60 हजार फॉलोअर्थ थे. वह ब्राजील में अपने घर में ही मृत पाई गई.


खून से लथपथ मिला ब्रागा का शव


न्यू यॉर्क पोस्ट के अनुसार, "हत्या से ठीक पहले नूबिया क्रिस्टीना सैलून गई थी और वापस आने के कुछ समय बाद ही दो लोग मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए और उसके घर में घुस गए. उन्होंने सांता पर अंधाधुन फायरिंग कर दी. हत्या को अंजाम देकर वे मौके से फरार हो घए और उसके बाद अधिकारी पहुंचे. रात 9 बजे ब्रागा को खून से लथपथ मृत पाया गया."


नकाबपोश हत्यारों ने ब्रागा को क्या मारा?


इस पूरे मामले में नकाबपोश हत्यारों की पहचान और मंशा अज्ञात है. हालांकि पुलिस ने अब हत्या की जांच शुरू कर दी है. इसी के साथ पुलिस ने स्थानीय लोगों से भी अपील की है कि वे अगर इस मामले से संबंधित कोई भी जानकारी रखते हों तो वो पुलिस को जरूर बताएं. पुलिस ने बताया कि दोषियों की गिरफ्तारी के लिए यह बेहद जरूरी है.


सदमे में परिवार के सदस्य


ब्राजील के समाचार पोर्टल G1 के अनुसार, नूबिया क्रिस्टीना ब्रागा की हत्या के बाद से ही उसके रिश्तेदार सदमे में हैं. वे अभी भी इस सवाल का जवाब ढूंढ रहे हैं कि नूबिया की हत्या क्यों की गई. नूबिया की परिजन क्लाउडिया मेनेजेस ने बताया, "हम जानना चाहते हैं कि उन्होंने नूबिया के साथ ऐसा क्यों किया." उन्होंने ये भी बताया कि मृतका की मां दवाइयों पर जी रही है और परिवार का हर सदस्य मौत की खबर से सदमे में है.


क्या ब्रागा को मिल रही थी धमकी?


हालांकि, जब नूबिया की परिजन क्लाउडिया से यह पूछा गया कि क्या उनकी भतीजी को किसी तरह की कोई धमकियां मिल रही थी? तो उन्होंने बताया कि उनके रिश्तेदार इस संभावना से अनजान थे कि नूबिया को कोई धमकी दे रहा था. उन्होंने कहा, "नूबिया ने ऐसा कुछ नहीं बताया कि उसको धमकी मिल रही थी."


ये भी पढ़ें- प्रदर्शन, इंटरनेट सेंसर और पुलिस एक्शन ... तीसरी बार ताजपोशी से पहले विद्रोह की आग को ऐसे दबा रहे शी जिनपिंग


ये भी पढ़ें- Britain Politics: ब्रिटेन में सियासी उठापटक के बीच गृहमंत्री सुएला ब्रेवरमैन ने दिया इस्तीफा, बोलीं- 'मैंने गलती की'