Brazil: ब्राजील ( Brazil) के राष्ट्रपति जायर बोल्सोनारो (Jair Bolsonaro) अक्सर विवादों में रहते हैं. ऐसा लगता है उनका विवादों से पुराना नाता है. अब बोल्सोनारो को ताजा विवाद सामने आया है. दरअसल, गुरुवार ब्राजील का राजधानी ब्रजीलिया में राष्ट्रपति जायर बोल्सोनारो के घर के बाहर उनके गाड़ियों का काफिला रूका. इस दौरान एक एक यू-ट्यूबर (YouTuber) बोल्सोनारो के साथ सेल्फी स्टाईल में वीडियो शूट/ सेल्फी करने लगा. लेकिन बोल्सोनारो को यू-ट्यूबर द्वारा खुद का वीडियो शूट करना रास नहीं आया. 


यू-ट्यूबर का फोन छीनने की कोशिश
राष्ट्रपति जायर बोल्सोनारो ने सबके सामने यू-ट्यूबर का फोन छीनने की कोशिश की, मगर इस दौरान युवा यू-ट्यूबर ने खुद का फोन बचाते हुए वहां से हटने की कोशिश की. इस दौरान बोल्सोनारो ने यू-ट्यूबर का कॉलर भी पकड़ा, राष्ट्रपति को ऐसा करते देख उनके सुरक्षाकर्मी सक्रिय हो गए और युवक को खिंचते हुए दूर ले गए. 






Pakistan Cash Crunch: IMF की शर्त के आगे झुका पाकिस्तान, विलासिता की चीजों के आयात पर हटाया प्रतिबंध


वीडियो टीवी चैनल पर प्रसारित 
बीबीसी की खबर के मुताबिक युवक का नाम विल्कर लेओ है जो एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी है. यह पूरा वाकया ब्राजील के स्थानीय टीवी चैनल ग्लोबो ने शूट कर लिया और इसे प्रसारित भी किया. वीडियो फुटेज में बोल्सोनारो को युवक लेओ की टी-शर्ट और हाथ को पकड़ते हुए साफ देखा जा सकता है. वहीं इस दौरान राष्ट्रपति के अंगरक्षकों ने फिर यू-ट्यूबर को एक तरफ खींच लिया.


युवाक को बाद में मिली मिलने की अनुमति
जबकि इस पूरे ड्रामें के बाद युवा यू-ट्यूबर को बोल्सोनारो से बात करने की अनुमति दी गई. बता दें कि जायर बोल्सोनारो ने अक्टूबर में ब्राजील के राष्ट्रपति चुनाव के लिए मंगलवार को अपने अभियान की शुरुआत की.


North Korea: उत्तर कोरिया ने ठुकराई दक्षिण कोरिया की आर्थिक सहायता की पेशकश, किंम जोंग उन की बहन ने दिया दो टूक जवाब