British Driver Stops Bus To Lift Sheep: सोशल मीडिया के जमाने में हर दिन कुछ न कुछ अलग वीडियो या तस्वीरें साझा की जाती हैं. ये कभी-कभी इंसान को काफी हैरान करती हैं. कुछ तस्वीरें इस बात की ओर इशारा करती हैं कि दुनिया में अभी भी भले लोगों की कमी नहीं है. ब्रिटेन (Britain) की एक तस्वीर कुछ ऐसी ही भावना को प्रदर्शित करती है. ब्रिटिश महिला बस ड्राइवर ने दरियादिली दिखाते हुए एक भेड़ को लिफ्ट दी.  


भेड़ सड़क पर इधर उधर भटक रही थी और दुर्घटना का शिकार हो सकती थी. ब्रिटिश ड्राइवर (British Driver) ने बस रोककर उस भेड़ को बैठाया.


ब्रिटिश बस ड्राइवर की दरियादिली!


ब्रिटिश महिला मार्टीन पेटे ने एक ड्राइवर के रूप में अपना पहला दिन शुरू किया था, जब उसकी एक खास पैसेंजर से मुलाकात हुई. उन्होंने कभी सपनों में भी नहीं सोचा था कि उसे एक भेड़ को लिफ्ट देना पड़ेगा. उन्होंने ड्यूटी के दौरान एक भेड़ को बिठाने के लिए गाड़ी रोकी. Brighton And Hove Buses नाम की कंपनी में वो काम करती हैं. कंपनी ने अपनी कहानी साझा करने के लिए Instagram का सहारा लिया. उन्होंने अपने आधिकारिक ब्लॉग पर मनोरंजक घटना के बारे में विस्तार से जानकारी दी. 






ब्रिटिश बस ड्राइवर ने खास पैसेंजर को दी लिफ्ट


कंपनी ने बताया कि ड्राइवर मार्टीन पेटे सुबह सुबह अपनी पहली बस ड्यूटी के लिए ईस्टबोर्न जा रही थी, जब उसने A27 हाइवे पर एक भेड़ को खुले में दौड़ते हुए देखा. भेड़ सड़क पर इधर उधर दौड़ रही थीं. इसे पकड़ना मुश्किल था. पेटे ने कई दूसरे ड्राइवरों के साथ इस जानवर को पकड़ने का प्रयास किया. दो अन्य ड्राइवर उनकी मदद करने के लिए रुके थे और पुलिस के आने तक भेड़ को सुरक्षित पकड़ने में कामयाबी मिल गई. बाद में उस भेड़ को उसके मालिक के पास पहुंचा दिया गया. 


सोशल मीडिया पर साझा इस तस्वीर को काफी संख्या में लोग पसंद कर रहे हैं और अपनी टिप्पणी शेयर कर रहे हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा- 'लव दिस', वहीं एक दूसरे यूजर्स ने टिप्पणी करते हुए कहा कि ये भेड़ आलसी है.


ये भी पढ़ें:


Brain-Eating Amoeba: अमेरिका में ब्रेन ईटिंग अमीबा से शख्स की मौत, नाक के जरिए गया शरीर में, जानिए क्या हैं इस बीमारी के लक्षण