Man bites a teenager face: ब्रिटेन में एक बड़ी ही अजीब घटना सामने आई है, जहां एक आदमी ने नशे की हालत में एक 19 साल की लड़की के चेहरे को बहुत बुरी तरह से काट लिया. लड़की के चेहरे पर काफी गंभीर चोटें आईं हैं. पुलिस ने बताया कि लड़की पर ये हमला पिछले साल हुआ था, जिसके बाद घायल लड़की की सर्जरी की गई और अब वह इस घटना से उभर रही है.


क्या था इस हिंसक घटना का कारण
दरअसल, 53 साल का आरोपी डैरेन टेलर और 19 साल की एला डॉवलिंग अपने दोस्तों के साथ बस से सफर कर रहे थे. इस दौरान टेलर ने डॉवलिंग और उसके दोस्तों पर कुछ टिप्पणी कर दी, जो कि बहस में बदल गई. इसके बाद बस रुकने के बाद टेलर ने डॉवलिंग के चेहरे को बुरी तरह से अपने दांतों से काट लिया. बताया जाता है कि आरोपी डैरेन टेलर ने पांच मिनट तक एला डॉवलिंग के चेहरे को अपने दांतों से काटता रहा था. 


ये जख्म अब हमेशा मेरे साथ रहेगा- डॉवलिंग
घटना के बारे में पीड़िता एला डॉवलिंग ने बताया कि जिस तरह से वो मेरे चेहरे को काट रहा था, मुझे लगा कि वो मेरे चेहरे को फाड़ देगा. उसने मेरे चेहरे पर जिस तरह से दांत गड़ाए थे और उससे जो जख्म मेरे चेहरे पर आए हैं, अब ये जख्म हमेशा के लिए मेरे साथ रहेगा. 


सर्जरी के बाद चेहरे पर लगे 50 टांके
पुलिस ने इस बारे में बताया कि आरोपी के हिंसक हमले के बाद एला अपने दोस्तों की मदद से बचकर भाग पाई. उसे तुरंत ही चेल्टेनहैम जनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसके चेहरे की सर्जरी की गई. सर्जरी के बाद एला के चेहरे पर 50 टांके लगाए गए. आरोपी डैरेन टेलर ने एला के नाक के बाएं छेद से होंठ के ऊपरी और निचले भाग को बहुत बुरी तरह से काट लिया था. 


मार्च, 2014 में आरोपी को मिली सजा
एला के भागने के बाद वहां पर मौजूद लोगों ने आरोपी को पुलिस के आने तक पकड़कर रखा और फिर पुलिस के हवाले कर दिया. जिसके बाद कोर्ट ने मार्च, 2014 में आरोपी डैरेन टेलर को दोषी करार दिया और 18 जुलाई को उसे आजीवन निरोधक आदेश के साथ-साथ 6 साल और 9 महीने की सजा सुनाई है और जेल भेज दिया.